Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

बेयर्न म्यूनिख के लाम का दाहिना टखना टूटा

Published

on

Loading

म्यूनिख| जर्मन फुटबाल क्लब बेयर्न म्यूनिख के कप्तान फिलिप लाम अभ्यास सत्र के दौरान दाहिने टखने में लगी चोट की वजह से तीन महीने के लिए मैदान से बाहर हो गए हैं। समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, ब्राजील विश्व कप-2014 जीतने के बाद अपने अंतर्राष्ट्रीय करियर से संन्यास लेने वाले लाम को मंगलवार को करीब आठ साल बाद पहली बार इतनी गंभीर चोट लगी। साथ ही उनके करियर में यह तीसरी बड़ी चोट है।

बेयर्न म्यूनिख के सात खिलाड़ी जावी मार्टिन्ज, होल्गर बैड्सट्यूबर, डेविड अलाबा, थियागो एलकांट्रा, क्लॉडियो पिजारो, टॉम स्टार्क और पेपे रेना पहले ही चोटिल हैं।

ऐसे में टीम का मिडफील्ड और डिफेंस काफी प्रभावित हो सकता है।

माना जा रहा है कि आठ खिलाड़ियों की चोट के कारण बेयर्न म्यूनिख का यह सत्र काफी संघर्षपूर्ण रहने वाला है। लाम ने जारी बुंदेसलीगा सत्र के सभी मैचों में हिस्सा लिया था ऐसे में उनकी कमी टीम को काफी खलेगी।

खेल-कूद

एक्सीडेंट के बाद आया मुशीर खान का पहला रिएक्शन, ‘नई जिंदगी के लिए अल्‍लाह का शुक्रिया’

Published

on

Loading

लखनऊ। क्रिकेटर सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट के बाद पहला रिएक्शन सामने आया है। मुशीर और उनके पिता नौशाद खान ने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर हेल्थ के बारे में अपडेट दी है। इसके साथ ही उन्होंने BCCI और फैंस से मिले प्यार और सपोर्ट के लिए उनका धन्यवाद अदा किया। हालंकि अब मुशीर लखनऊ के इकाना क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला ईरानी कप का मैच नहीं खेल पाएंगे। इसको लेकर उन्होंने खेद भी व्यक्त किया है।

वीडियो में मुशीर कहते हैं, “नई जिंदगी के लिए अल्‍लाह ताला का शुक्रिया। बस यही है कि फिलहाल अब मैं ठीक हूं। मेरे साथ जो लोग थे वह भी ठीक हैं। आप लोगों की दुआओं के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।” वहीं मुशीर के पिता कहते हैं, “सबसे पहले इस नई जिंदगी के लिए मैं अपने मालिक का शुक्रिया अदा करता हूं। साथ ही साथ उन तमाम लोगों को जिन्‍होंने हमारे लिए दुआएं कीं। हमारे शुभचिंतक, हमारे फैन, रिश्‍तेदार सभी लोगों को थैंक्‍यू। बीसीसीआई का धन्‍यवाद जो मुशीर का पूरा ध्‍यान रख रही है।”

आपको बता दें कि मुशीर खान 1 अक्टूबर से शुरू होने वाले ईरानी कप के लिए आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे कि तभी पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर उनकी कार दुर्घटग्रस्त हो गई। इस हादसे में मुशीर की गर्दन में फ्रैक्चर हो गया। इसके बाद उन्हें लखनऊ के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां वे अब खतरे से बाहर हैं। हालांकि अब वे ईरानी कप में भाग नहीं ले पाएंगे।

Continue Reading

Trending