Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

बॉलीवुड के लोग आखिर हर चीज पर टिप्पणी क्यों करें : विकास बहल

Published

on

विकास बहल

Loading

विकास बहलसुगंधा रावल 

नई दिल्ली| फिल्मकार विकास बहल का कहना है कि बॉलीवुड कलाकार अगर चुप हैं तो भी उनकी आलोचना की जाती है और अगर कुछ बोले तो विवाद खड़ा हो जाता है, इसलिए हर मुद्दे पर आखिर वे क्यों बोलें।  जहां एक ओर पाकिस्तान और भारत के बीच सीमा पर तनाव चल रहा है, वहीं मनोरंजन की दुनिया में बवाल मचा हुआ है।

यहां कुछ भारतीय संगठनों ने मनोरंजन जगत में पाकिस्तानियों पर प्रतिबंध लगाया है। वहीं पाकिस्तानियों ने सिनेमाघरों में भारत की फिल्में दिखाने से मना कर दिया है। ‘क्वीन’ के निर्देशक का मानना है कि बॉलीवुड के लोग जो बोलते हैं, उन पर अधिक होहल्ला मचाया जाता है।

बहल ने मुंबई से फोन पर कहा, “ईमानदारी से कहूं, तो मुझे नहीं पता कि बॉलीवुड सभी चीजों पर टिप्पणी क्यों करता है। चूंकि, यहां बहुत-से मुद्दे हैं और देश में सभी लोग इस तरह के मुद्दे से अच्छी तरह वाकिफ हैं। वे इतने लंबे समय से इस मुद्दे पर काम कर रहे हैं।”

उन्होंने कहा, “बॉलीवुड को सभी चीजों पर टिप्पणी करने की जरूरत नहीं है। हां, यदि हम उस विषय के बारे में अच्छी तरह वाकिफ हैं तो अलग बात है। जैसे कि मुझे भारत में महिलाओं के मुद्दे पर मुझे कोई टिप्पणी नहीं करनी है। ईमानदारी के साथ कहूं तो इस बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं है, क्योंकि इस मुद्दे पर मैंने कोई काम नहीं किया है।”

महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने उड़ी में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तानी कलाकारों को 48 घंटे के भीतर भारत छोड़कर वापस जाने का अल्टीमेटम दिया। एमएनएस ने पाकिस्तानी सिनेमा और टेलीविजन कलाकारों के लिए 23 सितंबर को भारत छोड़ने के लिए तथाकथित अल्टीमेटम जारी किया है। जम्मू और कश्मीर के उड़ी में 18 सितंबर को हुए आतंकी हमले में 19 भारतीय जवान शहीद हुए थे।

वहीं सलमान खान, कंगना रणौत और अदनान सामी ने अपने विचार व्यक्त किए। फवाद खान और आतिफ असलम ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। वहीं उन्होंने इस पर टिप्पणी करने से मना कर दिया। ‘शानदार’ निर्देशक ने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि लोगों ने इस पर विचार साझा करने के लिए उन्हें फोन किया।

मनोरंजन की दुनिया में प्रौद्योगिकी में आए बदलाव के बारे में बहल ने कहा, “इसका अच्छा और बुरा दोनों पक्ष है। अच्छा पहलू यह है कि जब भी लोग इसे देखेंगे तो काफी लंबे समय तक देख सकते हैं।” उन्होंने कहा, “दुख की बात यह है कि हम ऐसी फिल्म बनाते हैं कि लोग चल कर सिनेमाघरों तक आएं और हम बड़े पर्दे के लिए फिल्म बना रहे हैं।” बहल वर्तमान में बिहार के शैक्षिक कोचिंग संस्थान सुपर 30 पर बायोपिक बना रहे हैं।

मनोरंजन

सिंगर तुलसी कुमार के साथ हुआ हादसा, शूटिंग के दौरान गिरा होर्डिंग, कमर में लगी चोट

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड की फेमस सिंगर तुलसी कुमार के साथ एक बड़ा हादसा हो गया है, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे देखकर फैंस तुलसी के लिए परेशान हो रहे हैं और उनके लिए दुआ कर रहे हैं।

दरअसल, शूटिंग के दौरान तुलसी कुमार के ऊपर बड़ा सा फर्नीचर गिर गया। राहत की बात यह है कि इस हादसे में उन्हें ज्यादा चोट नहीं लगी है, लेकिन वह वीडियो में कराहती नजर आ रही हैं।

कैसे हुआ तुलसी कुमार के साथ हादसा?

सामने आए वीडियो में तुलसी कुमार क्रीम कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। उन्हें परफॉर्म करते देखा जा सकता है। तभी उनके पीछे और बदल में लगे बड़े-बड़े होर्डिंग नीचे गिर पड़ते हैं और देखते ही देखते वो पल भर में तुलसी के ऊपर होते हैं। लोग उन्हें बचाने के लिए दौड़ते हैं, लेकिन तब तक सेट उनके ऊपर गिर जाता है। इसके बाद उन्हें दर्द से कराहते-चिल्लाते देखा जा सकता है। सिंगर काफी बेहाल दिख रही हैं और उनका हाथ उनकी कमर पर है, जिसे देखकर जाहिर हो रहा है कि चोट उनकी कमर में लगी है।

Continue Reading

Trending