Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शादी खूबसूरत एहसास : शाहिद

Published

on

Loading

नई दिल्ली| दिल्ली की मीरा राजपूत के साथ इसी साल विवाह बंधन में बंधे शाहिद कपूर का कहना है कि शादी जीवन में एक सुखद बदलाव है। पत्रिका ‘जीक्यू इंडिया- स्मार्ट मेंन्स गाइड’ को दिए एक साक्षात्कार में शाहिद ने विवाह के बारे में अपने विचार व्यक्त किए हैं।

शाहिद ने कहा, “विवाह की संस्था में मेरा पूरा विश्वास है, लेकिन मुझे लगता है कि इसके लिए बाध्य नहीं किया जाना चाहिए। आप जिससे प्यार करते हैं, उसके साथ कैसा रिश्ता रखना चाहते हैं, यह पूरी तरह आपका निजी फैसला है। लेकिन किसी को वादे से भागना नहीं चाहिए।”

शादी से पहले करीना कपूर से अपने रिश्ते और विद्या बालन और प्रियंका चोपड़ा के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर शाहिद चर्चा में रह चुके हैं।

पूर्व रिश्तों से मिली सीख के बारे में पूछे जाने पर शाहिद ने कहा, “खुद की राय जाहिर करना और सुनना जरूरी है। आप जब जो भी महसूस करें उसे तुरंत जाहिर करें, बाद में उसका अर्थ खत्म हो जाता है।”

अपनी शादी के बाद शाहिद पहली बार आलिया भट्ट के साथ रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘शानदार’ में नजर आएंगे।

 

मनोरंजन

कंगना रनौत की ‘इमरजेंसी’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया नया पोस्टर

Published

on

Loading

मुंबई। कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म इमरजेंसी 6 सितंबर को रिलीज होने वाली है। एक्ट्रेस ने मंगलवार को ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर रिलीज डेट की घोषणा की। कंगना ने लिखा-‘स्वतंत्र भारत के सबसे काले अध्याय के 50वें वर्ष की शुरुआत। कंगना रनौत की इमरजेंसी 6 सितंबर 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इस बारे में बात करते हुए, कंगना ने कहा, मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं। इमरजेंसी भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज चैप्टर है, और मैं 6 सितंबर, 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।

फिल्म में कंगना रनौत भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल निभाती हुई दिखाई देंगी। बता दें कि देश में आंतरिक और बाहरी खतरों के चलते 25 जून 1975 को भारत में 21 महीने के लिए इमरजेंसी लागू की गई थी।

कंगना के अलावा, फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और दिवंगत सतीश कौशिक जैसे कलाकार नजर आएंगे। जी स्टूडियो और मणिकर्णिका फिल्म्स द्वारा निर्मित, फिल्म का म्यूजिक संचित बलहारा ने तैयार किया है, जबकि कहानी और डायलॉग रितेश शाह ने लिखे हैं।

 

Continue Reading

Trending