Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

संकट से घिरा पाक, मजबूत सरकार जरूरी : मुशर्रफ

Published

on

parvez-musharraf

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ ने कहा कि देश में शक्तिशाली सरकार की जरूरत है, क्योंकि यह मौजूदा समय में कई प्रकार के संकटों से घिरा हुआ है। ‘डॉन’ ऑनलाइन के अनुसार, मुशर्रफ ने कहा कि उनके खिलाफ लगे सभी आरोप निराधार हैं।

उन्होंने कहा कि जो अनुच्छेद छह के तहत मेरे खिलाफ अभियोग चलाना चाहते हैं, उन्हें सबसे पहले खुद को उसी के अंदर देखे जाने की जरूरत है। मुशर्रफ ने कहा कि प्रतिकूल ताकतों ने देश में अव्यवस्था और घबराहट पैदा की है। उन्होंने कहा, “हालांकि, जब तक पाकिस्तानी सेना मौजूद है, देश को कोई किसी प्रकार से हानि नहीं पहुंचा सकता।”

पूर्व राष्ट्रपति ने कहा कि देश में अभी कई प्रकार की समस्याएं हैं। राष्ट्रपति ने कहा, “मैं यह नहीं कह सकता कि अगर मैं सत्ता में आया तो सभी समस्याएं तत्काल समाप्त हो जाएंगी।”

Continue Reading

अन्तर्राष्ट्रीय

सिंगापुर पुलिस से बदसलूकी के आरोप में 4 भारतीय गिरफ्तार

Published

on

Loading

सिंगापुर। सिंगापुर के लिटिल प्रीसिंक्ट में भारतीय मूल के चार लोगों पर बुधवार को सार्वजनिक उपद्रव करने और एक पुलिस अधिकारी के खिलाफ अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में चार भारतीयों को गिरफ्तार कर लिया गया। चैनल न्यूज एशिया की रिपोर्ट के अनुसार, लिटिल इंडिया में रविवार सुबह एक कथित हत्या की जांच के लिए घेराबंदी किए गए अपराध स्थल पर चारों द्वारा पुलिस अधिकारी के साथ अभद्र व्यवहार करने का लगभग दो मिनट का वीडियो फेसबुक पेज ROADS.sg पर अपलोड किया गया।

क्या है आरोप

44 वर्षीय एमडी डिनो मार्सियानो अब्दुल वहाब, 37 वर्षीय एलेक्स कुमार ज्ञानसेकरन, 32 वर्षीय मोहम्मद यूसोफ मोहम्मद याहिया और 32 वर्षीय मोहनन वी बालकृष्णन द्वारा पुलिस अधिकारियों पर चिल्लाने वाले पोस्ट को तीन दिनों में 423,000 से अधिक बार देखा गया।

इस मामले में भारतीय मूल के 22 वर्षीय मुहम्मद साजिद सलीम को शामिल किया गया था, जिस पर सोमवार को वर्दुन रोड पर 25 वर्षीय व्यक्ति की हत्या का आरोप लगाया गया था। इस घटना के संबंध में अन्य पाँच लोगों पर भी आरोप लगाए गए थे। हालाँकि, बुधवार को आरोपित किए गए चार लोगों का हत्या से कोई संबंध नहीं है। उन्होंने अदालत को बताया कि वे कानूनी प्रतिनिधित्व की तलाश करना चाहते हैं।

पुलिस अभियोजक ने अदालत को बताया कि जांच जारी है और चारों लोगों पर अतिरिक्त आरोप लग सकते हैं। वे 8 अक्टूबर को फिर से अदालत में पेश होंगे।

Continue Reading

Trending