Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

तेलंगाना Election result Live: केसीआर की आंधी में उड़े कई दल, बीजेपी ओवैसी की पार्टी से भी पीछे!

Published

on

Loading

नई दिल्ली। तेलंगाना के विधानसभा चुनाव में केसीआर की आंधी में अन्य दल उड़ गए हैं। यहां समय से पहले हुए चुनाव में टीआरएस को भारी बहुमत मिलता दिख रहा है।

ताजा रुझानों के मुताबिक टीआरएस प्रचंड बहुमत के साथ 86 सीटों पर नजर आ रही है वहीं कांग्रेस 20 सीट पर नजर आ रही है। सबसे बुरा हाल बीजेपी का है। आंकड़ो के मुताबिक बीजेपी को 3 सीटों पर सिमटती नजर आ रही है।

आपको बता दें कि रुझानों में टीआरएस को दो तिहाई से ज्यादा बहुमत मिलता दिख रहा है। वहीं अन्य पार्टियों के 10 उम्मीदवार अपने-अपने सीटों पर आगे चल रहे हैं।

तेलंगाना में पहली सीट AIMIM के खाते में गई है। AIMIM नेता असदुद्दीन ओवौसी के भाई अकबरुद्दीन ओवैसी चंद्रयानगुट्टा सीट से चुनाव जीत गए हैं।

चार मीनार सीट से भी AIMIM कैंडिडेट मुमताज अहमद खान 33 हजार वोट से चुनाव जीत गए हैं। इधर रुझानों से उत्साहित टीआरएस सांसद के कविता ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि तेलंगाना की जनता उनके साथ हैं।

उन्होंने कहा कि जनता ने 2014 में उन्हें जो मौका दिया था इसका उन्होंने सदुपयोग किया है और उन्हें उम्मीद है कि जनता उन्हें फिर से सत्ता में लाएगी।

 

उत्तर प्रदेश

बरेली में महिला 16 साल से खा रही थी अपने बाल, मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित

Published

on

Loading

बरेली। यूपी के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बरेली की एक महिला मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित थी। इस बीमारी में व्यक्ति अपने ही सिर के बाल को नोच-नोचकर खाता है। ऐसी बीमारी को समाज में जादू टोना इस सब नामों से जाना जाता है।

आइए जानते है क्या पूरा मामला

शुक्रवार बरेली के जिला अस्पताल में एक महिला को भर्ती कराया गया। महिला सुभाषनगर क्षेत्र की रहने वाली है। ये महिला पिछले 16 सालों से अपने बाल खा रही थी। शुक्रवार को अचानक से महिला के पेट में दर्द उठा और उल्टियां होने लगी। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में ऑपरेशन के वक्त डॉक्टरों ने उसका वीडियो भी बनाया। डॉक्टरों की टीम ने युवती के पेट से बालों का एक बहुत बड़ा गुच्छा निकाला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जिला अस्पताल के डॉक्टर सर्जन डॉ एमपी सिंह, डॉ अंजली सोनी, डॉ मुग्धा शर्मा, डॉ दिग्विजय सिंह, सिस्टर गीता, तनु वर्मा और भावना ने इस जटिल ऑपरेशन को किया।

डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि 25 साल में पहली बार इस बीमारी का मरीज मिला है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन काफी जटिल था, लेकिन पूरी टीम ने बहुत मेहनत से इस जटिल ऑपरेशन को पूरा किया। उन्होंने कहा कि अब युवती सही सलामत है।

Continue Reading

Trending