Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

Video: कांग्रेस की जीत पर खुश हुए ‘नरेंद्र मोदी’, ढोल नगाड़ों पर जमकर थिरके!

Published

on

Loading

लखनऊ। छत्तीसगढ़, राजस्थान और मध्य प्रदेश से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के लिए बुरी खबर आई है। इन राज्यों में कांग्रेस की वापसी से बीजेपी को तगड़ा झटका लगा है।

तीनो राज्यों में कांग्रेस को मिली इस जीत से पार्टी समर्थकों में खुशी की लहर है। रुझानों के सामने आने के बाद से ही समर्थक जमकर खुशियां मना रहे हैं।

इसी बीच एक दिलचस्प तस्वीर देखने को मिली जब कांग्रेस की जीत पर ‘नरेंद्र मोदी’ झूमते दिखे। जी हां आपने बिल्कुल सही सुना, लेकिन हम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नहीं बल्कि उनके जैसे दिखने वाले अभिनंदन पाठक की बात कर रहे हैं।

कांग्रेस की जीत पर पाठक उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पार्टी दफ्तर के बाहर कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ जमकर थिरकते नजर आए।

आपको बता दें कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद अभिनंदन पाठक काफी चर्चा में आए थे। उन्होंने लगातार भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में प्रचार भी किया था।

हालांकि, बाद में उनका बीजेपी से मोहभंग हुआ और लगातार मोदी सरकार के विरोध में बयान भी दिया। राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में चुनाव से पहले उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की थी और कांग्रेस के लिए प्रचार करने का वादा किया था।

 

उत्तर प्रदेश

बरेली में महिला 16 साल से खा रही थी अपने बाल, मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित

Published

on

Loading

बरेली। यूपी के बरेली से एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर हर कोई हैरान है। बरेली की एक महिला मानसिक बीमारी ट्राईकोलोटो मेनिया से ग्रसित थी। इस बीमारी में व्यक्ति अपने ही सिर के बाल को नोच-नोचकर खाता है। ऐसी बीमारी को समाज में जादू टोना इस सब नामों से जाना जाता है।

आइए जानते है क्या पूरा मामला

शुक्रवार बरेली के जिला अस्पताल में एक महिला को भर्ती कराया गया। महिला सुभाषनगर क्षेत्र की रहने वाली है। ये महिला पिछले 16 सालों से अपने बाल खा रही थी। शुक्रवार को अचानक से महिला के पेट में दर्द उठा और उल्टियां होने लगी। जिसके बाद महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया।

अस्पताल में ऑपरेशन के वक्त डॉक्टरों ने उसका वीडियो भी बनाया। डॉक्टरों की टीम ने युवती के पेट से बालों का एक बहुत बड़ा गुच्छा निकाला जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। जिला अस्पताल के डॉक्टर सर्जन डॉ एमपी सिंह, डॉ अंजली सोनी, डॉ मुग्धा शर्मा, डॉ दिग्विजय सिंह, सिस्टर गीता, तनु वर्मा और भावना ने इस जटिल ऑपरेशन को किया।

डॉक्टर एमपी सिंह ने बताया कि 25 साल में पहली बार इस बीमारी का मरीज मिला है। उन्होंने बताया कि ऑपरेशन काफी जटिल था, लेकिन पूरी टीम ने बहुत मेहनत से इस जटिल ऑपरेशन को पूरा किया। उन्होंने कहा कि अब युवती सही सलामत है।

Continue Reading

Trending