Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

न्यूज एजेंसी पीटीआई का दावा-पाकिस्तानी विमान ने भारत में बम गिराए

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान को पुलवामा हमले का करारा जवाब एयर स्ट्राइक कर दे दिया। मंगलवार रात वायुसेना ने LOC में 70 किमी तक घुसकर आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कैंप को धवस्त कर दिया।
एयरफोर्स के ऑपरेशन के बाद देशभर में जश्न का माहौल है। वहीं न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक एयर स्ट्राइक से बौखलाए पाकिस्तान ने  सीमा का उल्लंघन कर पुंछ और राजौरी में बम गिराए हैं।
हालांकि समाचार एजेंसी के मुताबिक पाकिस्तानी विमान से भारत में किसी तरह का नुकसान नहीं हुआ है। पाकिस्तान की इस हरकत के बाद लेह, जम्मू, श्रीनगर और पठानकोट एयरपोर्ट को हाई अलर्ट पर रखा गया है।
रिपोर्ट-मानसी शुक्ला

नेशनल

‘आप’ उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जम्मू-कश्मीर के डोडा से दर्ज की जीत, केजरीवाल ने दी बधाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल की है। इसके लिए केजरीवाल ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। साथ ही उन्होंने पार्टी को 5वें राज्य में विधायक मिलने की भी बधाई दी।

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर दी बधाई

डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई। आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े। पांचवें राज्य में MLA बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई।

दिल्ली चुनाव को लेकर हुए चिंतित

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख यही है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में नहीं रहना चाहिए। हर चुनाव, हर सीट मुश्किल होती है। हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उनका इशारा दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ है।

Continue Reading

Trending