Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

गैंगस्टर जीवा की पत्नी को SC से झटका, गिरफ्तारी से राहत देने से किया इंकार

Published

on

SC refuses to grant relief from arrest to gangster Jeeva wife

Loading

नई दिल्ली। लखनऊ की एक अदालत में गोलीबारी के दौरान मारे गए गैंगस्टर संजीव माहेश्वरी जीवा की पत्नी पायल को सुप्रीम कोर्ट से तगड़ा झटका लगा है. दरअसल, जीवा के तेरहवीं तक पायल की गिरफ्तारी से राहत की मांग पर SC ने कोई आदेश देने से मना कर दिया है।

बता दें कि गैंगस्टर जीवा का बीते दिन अंतिम संस्कार कर दिया गया है। अंतिम सरकार में पत्नी पायल शामिल नहीं हुई हैं। यह जानकारी उप्र सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को दी है।

..तो नहीं करते गिरफ्तार

सुप्रीम कोर्ट को जवाब देते हुए यूपी सरकार ने कहा कि गैंगस्टर संजीव जीवा का कल अंतिम संस्कार कर दिया गया है। सरकार ने बताया कि परिवार को सूचना दे दी गई थी कि उसकी पत्नी को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा। फिर भी वह वहां मौजूद नहीं रही। गैंगस्टर के बेटे ने जीवा का अंतिम संस्कार किया।

जीवा के शूटर को मिले थे पैसे

जीवा हत्याकांड की जांच कर रही पुलिस को बड़ी जानकारी मिली है। जिसके अनुसार, हत्यारे विजय यादव को जीवा को मारने के लिए 20 लाख रुपये देने का लालच दिया गया था। हालांकि, पुलिस ने अभी ये साफ नहीं किया है कि जीवा की हत्या के लिए विजय से किसने संपर्क किया था।

हत्या से पहले ही मोबाइल किया फॉर्मेट

यूपी पुलिस के अनुसार, हत्यारे विजय ने जीवा को मारने से आधे घंटे पहले ही अपना मोबाइल फॉर्मेट कर दिया था। जानकारी के अनुसार, विजय पहले भी वाट्सएप कॉलिंग से अपने साथियों से बातचीत करता था।

भरी अदालत में जीवा को मारी थी गोली

बता दें कि आरोपी विजय ने जीवा को लखनऊ की एक अदालत में दिनदहाड़े गोली मारी थी। गोली मारने के बाद वो कोर्ट रूम में जाकर छिप गया था, जिसे बाद में पुलिस ने दबोच लिया।

उत्तर प्रदेश

प्रयागराज के SRN अस्पताल में डॉक्टर ने की आत्महत्या, कार में मिला शव

Published

on

Loading

प्रयागराज। प्रयागराज के स्वरूप नेहरू अस्पताल के एक डॉक्टर ने अपनी कार के अंदर हाथ में जहर का इंजेक्शन लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक डॉक्टर का नाम कार्तिकेय श्रीवास्तव है। उन्होंने आत्महत्या क्यों की, इस बात का पता अभी नहीं चल पाया है। पुलिस मृतक डॉक्टर के परिचितों से जानकारी ले रही है कि आखिर क्या वजह रही, जिससे डॉक्टर ने आत्महत्या की।

उत्तराखंड के कोटद्वार के अपार कालावड इलाके के रहने वाले डॉ. कार्तिकेय श्रीवास्तव प्रयागराज के स्वरूप रानी अस्पताल में कार्यरत थे। वह स्टैनली रोड पर रहते थे। शनिवार की रात करीब 11.30 बजे वह हॉस्पिटल से निकले थे। कैंपस में ही उनकी कार भी खड़ी थी। इसके कुछ देर बाद अन्य चिकित्सक भी घर जाने लगे तो उन्होंने कार में डॉ. कार्तिकेय की लाश देख पुलिस को सूचना दे दी।

डीसीपी सिटी अभिषेक भारतीय समेत पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने वाहन की तलाशी ली. कार में सीरिंज और दवा की शीशी मिली। हाथ पर इंजेक्शन लगाने के निशान भी मिले। डीसीपी सिटी ने बताया कि चिकित्सक ने आत्महत्या की है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारण का पता चल पाएगा। सबूत जुटाए गए हैं। पुलिस अस्पताल में तैनात अन्य चिकित्सकों से भी डॉ. कार्तिकेय के बारे में जानकारी जुटा रही है।

Continue Reading

Trending