Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

मांझी..’ जैसी फिल्में लैपटॉप पर देखने की नहीं : नवाजुद्दीन

Published

on

Loading

मुंबई। फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का कहना है कि ‘मांझी-द माउंटेन मैन’ जैसी गहरी और व्यापक फिल्म लैपटॉप पर देखने का कोई मतलब नहीं, क्योंकि इससे फिल्म को देखने का उद्देश्य ही नहीं बचता। फिल्म के प्रचार के दौरान नवाजुद्दीन से पूरी फिल्म लीक हो जाने के कारण व्यवसाय को पहुंचने वाले नुकसान के बारे में पूछा गया।

नवाजुद्दीन ने कहा, “मैं यही कह सकता हूं कि इस जैसी फिल्म और कहानी को लैपटॉप पर नहीं देखा जाना चाहिए। ऐसी कहानी जिसमें एक आदमी विशाल पर्वत के आगे खड़ा है, जिसमें इतने गहरे दृश्य हैं, उसे लैपटॉप के छोटे से स्क्रीन पर देखने का कोई मतलब नहीं। मेरी दरख्वास्त है कि जिन लोगों ने फिल्म देख ली है, वे भी सिनेमाघर जाकर फिर से यह फिल्म देखें।”

फिल्म देखने का मजा बड़े पर्दे पर ही आएगा। फिल्म देखकर आप रो सकेंगे, हंस सकेंगे और भावनाओं को महसूस कर सकेंगे, तो आपको यह फिल्म बड़े पर्दे पर देखनी चाहिए। फिल्म प्रदर्शित होने से एक सप्ताह पहले ही इंटरनेट पर लीक हो चुकी है। नवाजुद्दीन ने बताया कि फिल्म के वितरक वियाकॉम 18 कानूनी मसले को देख रहे हैं। फिल्म आधिकारिक रूप से 21 अगस्त को रिलीज हो रही है। अभिनेत्री राधिका आप्टे ने फिल्म में मांझी की पत्नी की भूमिका निभाई है।

मनोरंजन

ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान ने शेयर की अपनी फोटो, शरीर पर दिखे काले निशान, बोलीं- मेरे लिए दुआ करें

Published

on

Loading

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस हिना खान ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पोस्ट कर बताया था कि वह ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर के बारे में बताने के बाद से एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर अपनी हेल्थ से जुड़े अपडेट्स और मोटिवेशनल पोस्ट शेयर कर रही हैं। अब हिना खान ने नया पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में हीना ने कैंसर की वजह से शरीर में होने वाले जख्मों को दिखाया है।

उन्होंने कहा कि मेरे शरीर पर आए निशानों को मैं स्वीकार करती हूं क्योंकि यह पहला साइन है कि मैं लाइफ में आगे बढ़ रही हूं। हिना खान ने इंस्टाग्राम पर अपनी कई तस्वीरें शेयर की। सेल्फी में वह मुस्कुरा रही हैं और विक्ट्री साइन के साथ पोज दे रही हैं।।

फोटोज के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा, “इस फोटो में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? ये निशान मेरे हैं, मैं इन्हें प्यार से गले लगाती हूं क्योंकि ये उस प्रोग्रेस का पहला साइन है जिसकी मैं हकदार हूं।” एक्ट्रेस ने कहा कि इलाज चल रहा है। मेरी आंखों में जो चमक है, वह बता रही है कि मैं कितनी मजबूत हूं और मेरी आत्मा कैसी है। मैं सुरंग के अंत में जो लाइट है उसे देख सकती हूं। मैं अपनी हीलिंग को मैनिफेस्ट करती हूं।

Continue Reading

Trending