Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

बच्चों को जहर देने के बाद दंपति ने की आत्महत्या

Published

on

Loading

हैदराबाद | हैदराबाद में मंगलवार को एक दंपति ने अपने दो बच्चों को जहर देने के बाद खुद भी आत्महत्या कर ली। पुलिस के मुताबिक यह घटना इंद्रजीत नगर की है। केशव राव (36) और उनकी पत्नी वनजा (32) ने अपने बच्चों-दीपक (5) और नंदिनी (3) को जहर देने के बाध फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

पुलिस का मानना है कि यह घटना सोमवार रात को हुई। केशव की नेत्रहीन मां, उसी घर में रहती है, लेकिन मां का कहना है कि उसे नहीं पता कि सोमवार रात को क्या हुआ था | पुलिस को शवों का पता मंगलवार सुबह लगा, जब पड़ोसियों ने उन्हें इसकी खबर दी।  पुलिस का कहना है कि केशव और उसकी पत्नी करीब 12 साल पहले कोलकाता से यहां आए थे और उन्होंने यह खतरनाक कदम वित्तीय समस्याओं के कारण उठाया।  केशव एक छोटे व्यापारी के रूप में काम करता था और उसे व्यवसाय में काफी बड़ा नुकसान हुआ था। उसने अपने आत्महत्या लेख में व्यवसाय के नुकसान के लिए किसी सुब्बा रेड्डी पर आरोप लगाया है|

 

नेशनल

आम आदमी पार्टी के सांसद संजीव अरोड़ा के घर पर ईडी की छापेमारी, मनीष सिसोदिया भड़के

Published

on

By

Loading

पंजाब।आम आदमी पार्टी ने सोमवार को एक बड़ा दावा किया है. पार्टी के मुताबिक, AAP सांसद संजीव अरोड़ा के घर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रेड हुई है. ये छापेमारी लुधियाना और गुरुग्राम में की गई है. इस संबंध में आम आदमी पार्टी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला है और आरोप लगाया है कि केंद्र की एजेंसियां लगातार फर्जी केस बनाने में लगी हुई हैं.

AAP सांसद संजीव अरोड़ा ने एक्स पर दी प्रतिक्रिया

मैं कानून का पालन करने वाला नागरिक हूं, तलाशी अभियान के कारण के बारे में निश्चित नहीं हूं, एजेंसियों के साथ पूरा सहयोग करूंगा और सुनिश्चित करूंगा कि उनके सभी प्रश्नों का उत्तर दिया जाए।

दिल्ली के पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ‘आज फिर मोदी जी ने अपने तोते मैना को खुला छोड़ दिया है. आज सुबह से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजीव अरोड़ा के घर ईडी वाले रेड कर रहे हैं. पिछले दो सालों मैं इन्होंने अरविंद केजरीवाल के घर रेड कर लिया, मेरे घर रेड कर दिया, संजय सिंह के घर रेड किया, सत्येंद्र जैन के घर रेड कर दिया… कहीं भी कुछ भी नहीं मिला, लेकिन पूरी शिद्दत से मोदी जी की एजेंसियां लगी हुई हैं, एक के बाद एक फर्जी केस बनाने मैं.’

 

Continue Reading

Trending