Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

आप विधायक सोमनाथ भारती को जमानत मिली

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली की द्वारिका कोर्ट ने आप नेता सोमनाथ भारती की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया है। कोर्ट ने भारती को 1 लाख के मुचलके पर जमानत दी है।

इससे पहले मंगलवार को अतिरिक्त सत्र न्यायधीश अनिल कुमार ने भारती की याचिका पर फैसला सात अक्टूबर तक के लिए टाल दिया था। भारती के वकील विजय अग्रवाल ने अदालत से कहा कि मालवीय नगर विधानसभा क्षेत्र के विधायक और उनके मुवक्किल के जेल में रहने से उनके निर्वाचन क्षेत्र का कामकाज बाधित हो रहा है। अग्रवाल ने कहा कि उनके मुवक्किल अदालत के हर निर्देश का पालन करेंगे।

वहीं भारती ने अपने खिलाफ मामले को भाजपा द्वारा प्रायोजित मामला बताया था और कहा कि यह एक बनते-बिगड़ते रिश्ते का एक मामला है। दिल्ली पुलिस ने भारती की जमानत याचिका का सख्त विरोध करते हुए कहा कि एक प्रभावशाली व्यक्ति होने के नाते वह जांच में बाधा डाल सकते हैं। भारती ने यह भी कहा कि वह पत्नी के साथ हुई बातचीत के रिकार्ड पेश कर खुद को बेगुनाह साबित कर देंगे।

भारती ने पिछले सोमवार पुलिस के समक्ष समर्पण किया था। भारती की पत्नी लीपिका ने 10 जून को उनके खिलाफ शिकायत की थी और 10 सितम्बर को प्राथमिकी दर्ज कराई थी। भारती पर भारतीय आचार संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत हत्या का प्रयास, पत्नी पर अत्याचार, खतरनाक हथियारों से चोट पहुंचाने, अपराधिक विश्वासघात, महिला की सहमति के बिना गर्भपात का प्रयास, धोखाधड़ी और अपराधिक धमकी की धाराएं लगाई गई हैं।

नेशनल

तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात, काला जादू करने का आरोप लगाकर महिला को जिंदा जलाया

Published

on

Loading

तेलंगाना। तेलंगाना के मेडक जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां काला जादू करने के शक में एक महिला को आग लगाकर जिंदा जला दिया गया। महिला की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। मौके पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी इस अमानवीय कृत्य को रोकने की जहमत नहीं उठाई।

इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात रामायमपेट मंडल के कटरियाल गांव में महिला के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर उसे आग लगा दी। महिला का नाम डी मुत्तवा बताया जा रहा है। घटना के दौरान डर की वजह से पीड़ित महिला का बेटा और बहू अपनी जान बचाने के लिए घर से भाग गए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और आग बुझाई। हैदराबाद के एक अस्पताल में ले जाते समय महिला की मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने महिला के शव को रामायमपेट अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित के बेटे ने बताया कि हमले में 6 लोग शामिल थे। आरोपी का एक रिश्तेदार बीमार हो गया था और उन्होंने इसके लिए मुत्तवा को जिम्मेदार मानते हुए हमला कर दिया।

Continue Reading

Trending