Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

चीन ओपन : क्वार्टर फाइनल में पहुंचे सायना, कश्यप, श्रीकांत

Published

on

Loading

फूजू (चीन)| भारत की शीर्ष महिला बैडमिंटन खिलाड़ी सायना नेहवाल ने गुरुवार को सात लाख डॉलर इनामी राशि वाले चीन ओपन सुपर सीरीज प्रीमियर के दूसरे दौर के मैच में जीत हासिल कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर लिया। सायना के अलावा शीर्ष भारतीय पुरुष खिलाड़ी पारुपल्ली कश्यप और किदांबी श्रीकांत भी क्वार्टर फाइनल में प्रवेश करने में सफल रहे।

पांचवीं विश्व वरीयता प्राप्त सायना ने हैक्सिया ओलम्पिक स्पोर्ट सेंटर में हुए मुकाबले में चीन की क्विन जिनपिंग को 21-18, 21-18 से हराया। सायना को हालांकि जीत के लिए कड़ा संघर्ष करना पड़ा। पुरुष एकल वर्ग में उधर राष्ट्रमंडल खेलों के चैम्पियन कश्यप ने चीन के ज्यू सोंग को तीन गेम तक खिंचे मैच में 11-21, 21-11, 21-13 से हराया। कश्यप को जीत हासिल करने में 54 मिनट लगे। श्रीकांत ने पुरुष एकल वर्ग में ही चीन के गाओ हुआन को एक घंटा 18 मिनट तक चले संघर्षपूर्ण मैच में 21-17, 19-21, 21-14 से हराया।

 

 

Die einnahmeerzielung ist ein ausschlaggebender aspekt für die einführung hausarbeit https://hausarbeit-agentur.com von ökosteuern, wobei einnahmeerzielung und anreize zum umweltschutz nicht im gegensatz stehen müssen

खेल-कूद

सड़क हादसे में घायल हुए सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान, अस्पताल में इलाज जारी

Published

on

Loading

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है मुशीर खान और उनके पिता आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। तभी अचानक से उनकी कार का नियंत्रण से बाहर हो गई। कार स्पीड में होने की वजह से 4 से 5 बार पलट गई।

इस एक्सीडेंट में मुशीर खान को काफी चोटे आई हैं। मुशीर खान और उनके पिता को लखनऊ में किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने उनको 2 महीने का रेस्ट करने को बोला है।

रेस्ट के चलते मुशीर खान अब ईरानी कप से बाहर रहेंगे। इस बार मुशीर खान मुंबई टीम से अपना ईरानी कप मैच खेलने वाले थे। सरफराज खान का पर‍िवार मूलत: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखता है।

Continue Reading

Trending