Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

जल्द अच्छी फिल्म बनाऊंगा : रणधीर

Published

on

अभिनेता,रणधीर-कपूर,रेडियो-स्टेशन,एफएम,हिना,धरम-करम,कल-आज-और-कल,रणबीर

Loading

मुंबई | अपने जमाने के विख्यात अभिनेता रणधीर कपूर 15 फरवरी को 68 साल के हो गए। वह हमेशा से एक अच्छी फिल्म बनाने की हसरत संजोए हुए हैं। उन्होंने कहा है कि ऐसा जल्द हो सकता है। रेडियो स्टेशन ‘92.7 बिग एफएम’ को दिए एक साक्षात्कार में रणधीर ने कहा, “मैं हमेशा से एक अच्छी फिल्म बनाना चाहता था, जो संभवत: जल्द बनाऊंगा।”

रणधीर पूर्व में ‘हिना’, ‘धरम करम’ और ‘कल आज और कल’ फिल्म का निर्देशन कर चुके हैं। रणधीर एक खूबसूरत व प्रतिभाशाली परिवार पाकर स्वयं को खुशकिस्मत मानते हैं। उन्होंने कहा, “मैं शुक्रगुजार हूं कि मेरे पास एक प्यारी पत्नी (बबीता) और करिश्मा व करीना जैसी बेटियां हैं। वे बहुत अच्छी हैं और मैं उनका डैडी बनकर धन्य हो गया हूं।” रणधीर ने कहा, “मैं अपने भतीजे रणबीर को अपने बेटे की तरह मानता हूं। मुझे उसे फिल्मोद्योग में मिल रही सफलता व सराहना पर गर्व है।”

मनोरंजन

साऊथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहन राज का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

By

Loading

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहन राज का निधन हो गया है। उन्होंने गुरुवार को 70 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से वो बीमार चल रहे थे। उन्हें पार्किंसंस रोग था, जिससे दिमाग कमजोर होकर काम करना बंद कर देता है। ये बीमारी इंसान को अंदर से खोखला कर देती है।

इसी बीच अभिनेता और निर्देशक दिनेश पणिकर ने सोशल मीडिया पर मोहन राज के निधन की खबर सुनते ही अपना दुख व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने बताया कि मोहन राज का उनके घर पर दोपहर करीब 3 बजे निधन हो गया और उनका अंतिम संस्कार अगले दिन तिरुवनंतपुरम में किया जाएगा।

काम की बात करें तो मोहन राज ने अपने करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया था, लेकिन खलनायक के रोल से उन्हें ज्यादा पहचान मिली। उन्हें उप्पुकंदम ब्रदर्स, चेनकोल, आराम थंपुरन और नरसिम्हम में उनके किरदारों के लिए आज भी याद किया जाता है।

 

Continue Reading

Trending