Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

जिडान ने बेटे को बनाया कैस्टिला का कप्तान

Published

on

Loading

मेड्रिड| स्पेन के डिविजन-बी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड कैस्टिला के कोच जिनेडीन जिडान ने अपने बेटे एंजो जिडान को टीम का नया कप्तान नियुक्त किया। स्पेन के अग्रणी फुटबाल क्लब रियल मेड्रिड की यूथ अकादमी से संबद्ध कैस्टिला के साथ फ्रांस के पूर्व कप्तान जिडान का यह दूसरा सत्र होगा।

20 वर्षीय एंडो जिडान पिछले वर्ष रियल मेड्रिड की सी रैंकिंग टीम के लिए थर्ड डिविजन चैम्पियनशिप में खेल चुके हैं। सेगुंडा-बी टूनार्मेंट में एंजो ने पिछले वर्ष कैस्टिला के लिए आठ मैच खेले।

सी टीम के लिए खेलते हुए एंजो ने 26 मैचों में चार गोल किए। कैस्टिला के पिछले तीन कप्तानों, सर्जियो आगूजा, डेरिक ओसेडे और डियोगे लोरेंटे के टीम छोड़ने के बाद जिनेडीन ने अपने बेटे को कप्तान बनाने का फैसला किया।

बीती गर्मियों में 40 खिलाड़ियों ने रियल मेड्रिड कैस्टिला छोड़ा दिया और आगामी सत्र में क्लब का उद्देश्य डिविजन-बी में प्रवेश पाना है।

 

खेल-कूद

सड़क हादसे में घायल हुए सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान, अस्पताल में इलाज जारी

Published

on

Loading

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है मुशीर खान और उनके पिता आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। तभी अचानक से उनकी कार का नियंत्रण से बाहर हो गई। कार स्पीड में होने की वजह से 4 से 5 बार पलट गई।

इस एक्सीडेंट में मुशीर खान को काफी चोटे आई हैं। मुशीर खान और उनके पिता को लखनऊ में किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने उनको 2 महीने का रेस्ट करने को बोला है।

रेस्ट के चलते मुशीर खान अब ईरानी कप से बाहर रहेंगे। इस बार मुशीर खान मुंबई टीम से अपना ईरानी कप मैच खेलने वाले थे। सरफराज खान का पर‍िवार मूलत: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखता है।

Continue Reading

Trending