Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

‘डोंगरी का राजा’ की टीम ने की मुलायम से मुलाकात

Published

on

Loading

dongree-ka-rajaलखनऊ | रोनित रॉय अभिनीत फिल्म ‘डोंगरी का राजा’ की टीम ने यहां समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव और पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव से मुलाकात की।

रॉनित ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा,”‘डोंगरी का राजा’ की टीम मुलायम सिंह जी, शिवपाल सिंह जी और छोटी बहुरानी अपर्णा जी के साथ। आपके समय और खातिरदारी के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया।”

तस्वीर में राजनीतिज्ञों के साथ रॉनित और अश्मित पटेल सहित फिल्म की पूरी टीम है।

रॉनित ने एक दूसरी तस्वीर भी साझा की, जिसमें वह मुलायम सिंह यादव के साथ नजर आ रहे हैं।

अभिनेता ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा,” सरल, विनम्र और मजाकिया अंदाज वाले व्यक्ति। आपके समय के लिए धन्यवाद।”

हादी अली अब्रार द्वारा निर्देशित ‘डोंगरी का राजा’ 11 नवंबर को रिलीज होगी।

पंजाब

मेरे खिलाफ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं, मैं लोगों की सेवा के लिए समर्पित: भगवंत मान

Published

on

Loading

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बुधवार को जालंधर पश्चिम उपचुनाव के लिए रोड शो किया। आप उम्मीदवार महेंद्र भगत के लिए प्रचार करते हुए उन्होंने विपक्ष की आलोचना की। मान ने वादा किया कि अगर भगत जीतते हैं तो उन्हें मंत्री बनाया जाएगा। यह कार्यक्रम नकोदर चौक मेन रोड पर अवतार नगर वार्ड नंबर 33 में हुआ।

रोड शो के दौरान मान ने दावा किया कि अन्य पार्टी उम्मीदवार पहचान के लिए बेताब हैं। उन्होंने उल्लेख किया कि उनकी पार्टी ने पश्चिम निर्वाचन क्षेत्र में दो नेताओं पर भरोसा नहीं किया है, लेकिन आश्वासन दिया कि एक को पहले ही हटा दिया गया है और दूसरे को 14 जुलाई तक हटा दिया जाएगा। उन्होंने यह भी टिप्पणी की कि विपक्षी नेता मौसम का आकलन करने के बाद ही बाहर निकलते हैं।

सीएम मान ने कहा, “अगर मुझे पैसे कमाने होते तो मैं राजनीति में नहीं आता।” उन्होंने आगे कहा कि वह एक कॉमेडी शो से 70 लाख रुपए कमाते थे। उन्होंने ज़ोर देकर कहा कि उनके ख़िलाफ़ भ्रष्टाचार का कोई आरोप नहीं है और वह लोगों की सेवा के लिए समर्पित हैं। उन्होंने आगे कहा, “आज भगवंत सिंह मान विपक्षी नेताओं के सपनों में आ रहे हैं।” इस टिप्पणी ने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों पर उनके बढ़ते प्रभाव और प्रभाव में उनके विश्वास को उजागर किया।

Continue Reading

Trending