Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पाकिस्तान तब नरक नहीं था, जब मोदी वहां गए थे? : दिग्विजय

Published

on

दिग्विजय

Loading

दिग्विजयपणजी| कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह ने शनिवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब पाकिस्तान गए थे, तब रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर को पाकिस्तान की तुलना नरक से करनी चाहिए थी। दिग्विजय ने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब (पाकिस्तानी प्रधानमंत्री) नवाज शरीफ के एक परिजन के विवाह में शरीक होने के लिए तथाकथित नरक जैसे पाकिस्तान गए थे, तब उन्हें (पर्रिकर को) कोई ऐतराज नहीं था।”

दिग्विजय ने कहा, “उन्हें तब भी कोई आपत्ति नहीं थी, जब (लाल कृष्ण) आडवाणी वहां गए थे और (मोहम्मद अली) जिन्ना की मजार पर पुष्पचक्र चढ़ाया था और उन्हें सबसे अधिक धर्मनिरपेक्ष नेता कहा था। उन्हें कोई आपत्ति नहीं थी, जब अटल बिहारी वाजपेयी एक बस से तथाकथित नरक पाकिस्तान के लाहौर गए थे।”

दिग्विजय ने कहा कि पर्रिकर ने तब कोई विरोध नहीं किया, जब उनकी पार्टी के ही वरिष्ठ नेता पाकिस्तान गए थे।उन्होंने कहा कि पर्रिकर द्वारा की गई टिप्पणी में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) की ‘असहिष्णुता’ झलक रही है।पर्रिकर ने 16 अगस्त को हरियाणा के रेवाड़ी में एक जनसभा में कहा था कि “पाकिस्तान जाना नरक जाने के समान है।”

नेशनल

पॉलीटिशियन का बेटा पॉलिटिक्स नहीं करेगा तो क्या खेती बाड़ी करेगा: लवली आनंद

Published

on

Loading

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बेटे निशांत कुमार के राजनीति में आने को लेकर शिवहर सांसद लवली आनंद का बड़ा बयान सामने आया है। आनंद मोहन की पत्नी लवली आनंद ने कहा कि पॉलीटिशियन का बेटा पॉलिटिक्स नहीं करेगा तो क्या खेती बाड़ी करेगा?
लवली आनंद का कहना है कि मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं कि नीतीश कुमार अपने बेटे को राजनीति में लाने चाहते हैं या नहीं, लेकिन अगर वो ऐसा करते हैं तो उनका स्वागत है।

शिवहर सांसद लवली आनंद ने आगे कहा कि जब एक वकील का बेटा वकील बनता है और डॉक्टर का बेटा डॉक्टर तो नेता को बेटा नेता बने तो इसमें बुराई क्या है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज यानी शनिवार को एकबार फिर राजधानी दिल्ली आ रहे हैं। नीतीश कुमार यहां जेडीयू की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में शामिल होंगे।

दिल्ली में आयोजित जेडीयू की इस दो दिवसीय राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बिहार से पार्टी के तमाम नेता दिल्ली पहुंच रहे हैं। इसको लेकर जेडीयू नेता और बिहार सरकार में मंत्री विजय कुमार चौधरी का कहना है कि दिल्ली में कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक होनी है। इस बैठक में देश के वर्तमान राजनीतिक परिद्रश्य की समीक्षा की जाएगी। इसके साथ ही अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर भी स्ट्रेटेजी तैयार की जाएगी।

 

Continue Reading

Trending