Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार : नदी में डूबने से 5 की मौत

Published

on

बिहार, मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले, छठ पर्व, डूबने से पांच बच्चों की मौत

Loading

बिहार, मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले, छठ पर्व, डूबने से पांच बच्चों की मौतबिहार के मुजफ्फरपुर और खगड़िया जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में सोमवार को छठ पर्व के मौके पर नदी में स्नान करने के दौरान डूबने से पांच बच्चों की मौत हो गई। सभी की उम्र 13 वर्ष से कम है।

पुलिस के अनुसार, खगड़िया जिले के चौथम थाना क्षेत्र में बागमती नदी में डूबने से तीन बच्चों की मौत हो गई। चौथम के थाना प्रभारी सुनील कुमार ने आईएएनएस को बताया कि बागमती नदी के तट भरपुरा घाट पर लोग छठ पर्व के मौके पर भगवान भास्कर को अघ्र्य देने की तैयारी में जुटे थे।

इस दौरान कुछ बच्चे नदी में स्नान करने चले गए। पानी गहरा होने की वजह से इनकी डूबने से मौत हो गई। मृतकों की पहचान भरपुरा गांव निवासी कुणाल (10), राजीव (11) और विनय (13) के रूप में हुई है।

इधर, मुजफ्फरपुर के मनियारी थाना में कदाने नदी में डूबने से दो लोगों की मौत हो गई। मनियारी के थाना प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि कदाने नदी में डूबने से कृष्णा कुमार (10) और अंजली कुमारी (13) की मौत हो गई। ये दोनों छठ के मौके पर नदी में स्नान करने गए थे।

इधर, मुजफ्फरपुर के मीठनपुरा थाना क्षेत्र में भी दो लोगों की डूबने से मौत की खबर है। हालांकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है।

उत्तर प्रदेश

अमेठी हत्याकांड :उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ पैर पर लगी गोली, आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

Published

on

Loading

अमेठी। उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा को एनकाउंटर के दौरान पुलिस ने घायल कर दिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ के बाद पिस्तौल की बरामदगी के लिए उसे लेकर गई थी, तभी चंदन वर्मा ने पुलिसकर्मी की पिस्तौल छीनकर भागने की कोशिश की. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में गोली चलाई, जिससे चंदन वर्मा के दाएं पैर में गोली लगी और वह घायल हो गया. उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मामला मोहनगंज थाना क्षेत्र का है, जहां पुलिस और आरोपी के बीच यह मुठभेड़ हुई. पुलिस के मुताबिक, टीम आरोपी से हत्याकांड में इस्तेमाल की गई पिस्तौल की बरामदगी के लिए रात करीब चार बजे उसे लेकर निकली थी. इसी दौरान आरोपी ने सब-इंस्पेक्टर मदन कुमार की पिस्तौल छीनकर पुलिस पर फायरिंग करने की कोशिश की, जिसके जवाब में पुलिस ने गोली चलाई. चंदन वर्मा के पैर में गोली लगने के बाद उसे सीएचसी में भर्ती किया गया.

इससे पहले, रात करीब 11 बजे अमेठी के एसपी अनूप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि घटना का खुलासा करते हुए एसटीएफ की टीम ने चंदन वर्मा को प्रयागराज से दिल्ली जाते समय जेवर टोल प्लाजा के पास गिरफ्तार किया. आरोपी बस से दिल्ली जा रहा था जब उसे पकड़ा गया. पूछताछ में चंदन वर्मा ने कबूल किया कि उसका शिक्षक की पत्नी से करीब डेढ़ साल से संबंध था, लेकिन पिछले दो महीने से दोनों के बीच तनाव चल रहा था, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान था. इसी परेशानी में उसने शिक्षक के घर में घुसकर सभी को गोली मार दी. इस घटना में शिक्षक सुनील कुमार, उनकी पत्नी और दो बच्चियों की मौत हो गई

Continue Reading
उत्तर प्रदेश13 mins ago

अमेठी हत्याकांड :उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ पैर पर लगी गोली, आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश1 hour ago

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

प्रादेशिक15 hours ago

ऑल इंडिया वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन ईम्प्लाइज यूनियन की प्रेस कांफ्रेंस में इन मुद्दों पर हुई चर्चा

खेल-कूद17 hours ago

ऋषभ पंत मना रहे अपना 27वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता

नेशनल17 hours ago

तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात, काला जादू करने का आरोप लगाकर महिला को जिंदा जलाया

Trending