Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राहुल का पीएम पर वार; दाम बांधो, काम दो वरना खाली करो सिंहासन

Published

on

Loading

नई दिल्ली| कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने रसोई गैस की कीमतें एक बार फिर बढ़ाने को लेकर रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए मोदी से सिंहासन खाली करने को कहा।

राहुल ने रसोई गैस की कीमत बढ़ाने की खबर के साथ ट्वीट कर कहा, महंगी गैस, महंगा राशन। बंद करो खोखला भाषण। दाम बांधो काम दो, वरना खाली करो सिंहासन। राहुल गांधी बुधवार को सरकारी तेल कंपनियों द्वारा रसोई गैस की कीमतों में वृद्धि की घोषणा का उल्लेख कर रहे थे। एलपीजी सिलेंडर की कीमत 4.50 रुपये बढ़ा दी गई है, जबकि गैर सब्सिडी वाले सिलेंडर की कीमत में 93 रुपये का इजाफा किया गया।

इससे पहले राहुल गांधी ने एक वेबसाइट की खबर को आधार बनाकर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को घेरने की कोशिश की थी। राहुल गांधी ने इस मुद्दे पर पीएम मोदी की चुप्पी पर सवाल उठाते हुए तंजिया लहजे में ट्वीट किया, ‘मोदीजी, जय शाह- ‘जादा’ खा गया. आप चौकीदार थे या भागीदार? कुछ तो बोलिए।’

बता दें कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के इस ट्वीट को 5 हजार लोग लाइक कर चुके थे और ढाई हजार से ज्‍यादा बार रिट्वीट किया गया। राहुल छह नवंबर को हिमाचल प्रदेश में प्रचार करेंगे।

नेशनल

‘आप’ उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जम्मू-कश्मीर के डोडा से दर्ज की जीत, केजरीवाल ने दी बधाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल की है। इसके लिए केजरीवाल ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। साथ ही उन्होंने पार्टी को 5वें राज्य में विधायक मिलने की भी बधाई दी।

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर दी बधाई

डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई। आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े। पांचवें राज्य में MLA बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई।

दिल्ली चुनाव को लेकर हुए चिंतित

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख यही है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में नहीं रहना चाहिए। हर चुनाव, हर सीट मुश्किल होती है। हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उनका इशारा दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ है।

Continue Reading

Trending