Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

शहनाज हुसैन को एसोचैम ब्यूटी अवार्ड

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)| एसोसिएटेड चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री ऑफ इंडिया (एसोचैम) ने ब्यूटी और वेलनेस इंडस्ट्री के तहत शहनाज हुसैन ग्रुप की मुख्य प्रबंध निदेशक (सीएमडी) शहनाज हुसैन को आयुर्वेदिक इलाज और देखभाल के क्षेत्र में सबसे ताकतवर महिला का पुरस्कार दिया है।

एसोचैम ने दिग्गजों को सम्मानित करने के लिए नई दिल्ली में ब्यूटी, वेलनेस और पर्सनल केयर अवार्डस नाइट 2018 का आयोजन किया जिसमें ब्यूटी, वेलनेस और कॉस्मेटिक्स उद्योग के दिग्गजों ने भाग लिया। इनमें ब्लॉसम कोचर, संजना जॉन, वरीजा बजाज शामिल थीं।

ब्यूटी, वेलनेस और कॉस्मेटिक्स इंडस्ट्रीज में योगदान के लिए 30 अलग-अलग श्रेणियों में पुरस्कार दिए गए। सर्वश्रेष्ठ उद्यमी महिला का पुरस्कार यशोदा सुपर स्पेशिएलिटी हॉस्पिटल की उपासना अरोड़ा को दिया गया।

साल के सर्वश्रेष्ठ कारोबारी का पुरस्कार जियोन लाइफ साइंसेज के प्रबंध निदेशक सुरेश गर्ग को दिया गया। साल के सर्वश्रेष्ठ आयुर्वेदिक मेडिकल टूरिज्म डेस्टिनेशन का पुरस्कार ‘करैली आयुर्वेद’ को दिया गया। ‘मीराबेलै कॉस्मेटिक्स’ को बेस्ट कॉस्मेटिक्स स्टार्टअप ब्रांड का पुरस्कार दिया गया। ‘काव्या’ को सर्वश्रेष्ठ स्किन केयर ब्रांड और ‘सामाया स्पा’ को सर्वश्रेष्ठ लग्जरी स्पा का पुरस्कार प्रदान किया गया।

कार्यक्रम में एसोचैम के महासचिव उदय कुमार वर्मा, हेल्थ और फार्मा विभाग की उपनिदेशक पायल स्वामी शामिल थीं। इस रंगारंग पुरस्कार समारोह में ‘फेमिना मिस इंडिया’ कोमल उधवानी और अभिनेता राहुल सिंह भी मौजूद रहे।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending