Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

मोदी ने रूस के उपप्रधानमंत्री से मुलाकात की

Published

on

मोदी

Loading

मोदीनई दिल्ली| रूस के उपप्रधानमंत्री दिमित्री रोगोजिन ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने ट्वीट कर बताया, “रूस के साथ सप्ताहांत पर कूटनीति। रोगोजिन ने प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की।”

विकास स्वरूप ने ट्वीट के साथ दोनों नेताओं की तस्वीर भी साझा की। मोदी ने पिछले साल दिसंबर में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ वार्षिक द्विपक्षीय सम्मेलन में हिस्सा लेने के लिए वहां का दौरा किया था।

नेशनल

चिराग पासवान ने लालू यादव के बयान पर किया पलटवार, कहा- अपने कार्यकर्ताओं को उलझाए रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं

Published

on

Loading

पटना। लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रमुख और केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के ‘अगस्त में सरकार गिरने’ के बयान पर पलटवार किया है। न्होंने कहा, “पांच साल में उनके(लालू यादव) कार्यकर्ता तैयारी नहीं कर पाए थे। परिणाम सबके सामने है, कितनी सीटों पर लड़े और कितनी सीटों पर जीत हासिल की, यह सभी जानते हैं। अपने कार्यकर्ताओं को उलझाने और फंसा कर रखने के लिए ऐसे बयान दे रहे हैं। अभी अगस्त की तारीख दी है, फिर दिसंबर और फिर आगले पांच साल की तारीख देंगे, जिस मजबूती से PM के नेतृत्व में यह सरकार चल रही है, अगले पांच साल यह सरकार PM के नेतृत्व में कई बड़े और कड़े फैसले लेगी।”

उल्लेखनीय है कि राजद के 28वें स्थापना दिवस समारोह में लालू यादव ने कहा था कि अगस्त माह में केंद्र की एनडीए सरकार गिर जाएगी। विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए जाने पर चिराग पासवान ने कहा, “मैं सफाई कतई नहीं दूंगा कि उनके राज में क्या होता था। 90 का दशक इसीलिए जंगलराज के रूप में जाना जाता था। आप विपक्ष में हैं उसका धर्म निभाएं, लेकिन सकारात्मक विपक्ष की भूमिका निभाएं।”

उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जब नौकरी देने का श्रेय लेना हो तो हर मंच से खड़े होकर आप बोलते हैं, लेकिन जब पुल गिरने की बात होती है तो चुप। उन्होंने कहा कि ऐसा तो नहीं कि सभी पुलों का निर्माण छह महीने के अंदर ही हुआ है? उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था हमलोगों के लिए चिंता का विषय है।

 

Continue Reading

Trending