Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सेल्फी लेना पड़ा भारी, ट्रेन से कटकर 3 की मौत

Published

on

Loading

लखनऊ| मथुरा में रेल पटरियों के पास सेल्फी लेने के क्रम में तीन युवकों की जान तेज गति से आ रही ट्रेन से कटकर हो गई। युवक दिल्ली से आगरा घूमने जा रहे थे। रास्ते में तस्वीर लेने के क्रम में यह हादसा हुआ।
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि हादसा सोमवार देर शाम कोटबन राजमार्ग पर कोसीकलां क्षेत्र का है, जहां चार युवक तस्वीर लेने के लिए अपनी ऑल्टो कार से उतरे। लेकिन इस क्रम में वे रेलवे पटरी के पास पहुंच गए और इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते तेज गति से आ रही रेलगाड़ी से उन्हें टक्कर मार दी। चौथा युवक बच गया, क्योंकि वह तीनों युवकों की तस्वीर ले रहा था और इसलिए रेल पटरी से दूर था।
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि युवक दिल्ली से आए थे और वे आगरा ताजमल देखने जा रहे थे। मृतकों की पहचान याकूब (मुरादनगर), इकबाल (फरीदाबाद) और अफजल (नई दिल्ली) के रूप में की गई है। जबकि चौथे युवक की पहचान अनीस (मितरौल) के रूप में की गई है। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कार को भी जब्त कर लिया गया है।

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

Published

on

Loading

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहीं आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।सूत्रों ने बताया कि जिले के तरकुलवा क्षेत्र में एक विद्यालय से परीक्षा देकर वापस जा रही आठवीं की दो छात्राओं से रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। छेड़छाड़ से बचने के लिए एक छात्रा साईकिल छोड़कर भागने लगी जबकि साथ की एक छात्रा साईकिल समेत खेत में गिर गई।

छात्राओं के चिल्लाने पर मनचले फरार हो गए। छेड़खानी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि तरकुलवा क्षेत्र का मामला है, जहां दो बालिकाओं कुछ बाइक सवारों द्वारा परेशान करने,पीछा करने का मामला सामने आया है। जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं।

Continue Reading

Trending