Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

गुरुग्राम में खुला फैब इंडिया का रिटेल फार्मेट ‘एक्सपीरिएंस सेंटर’

Published

on

Loading

गुरुग्राम, 15 अक्टूबर (आईएएनएस)| फैब इंडिया ने गुरुग्राम में अपना नया रिटेल फॉर्मेट-एक्सपीरिएंस सेंटर शुरू किया है। सेक्टर-29 में स्थित यह स्टोर 8,360 वर्ग फीट से अधिक क्षेत्र में फैला हुआ है और हर आयु वर्ग और उनकी रोजमर्रा की विशिष्ट जरूरतों को पूरा करने के लिए बहु-आयामी पेशकशों को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। फैब इंडिया का यह एक्सपीरिएंस सेंटर अपने ग्राहकों को एक वैकल्पिक खरीदारी अनुभव प्रदान करता है। ग्राहक महज लेनदेन संबंधी आदान-प्रदान से अब अधिक अनुभवजन्य एवं संवादपरक अनुभव का रुख कर सकते हैं।

अपनी महत्वपूर्ण उत्पाद पेशकशों के अलावा फैब इंडिया एक्सपीरिएंस सेंटर में फैबकैफे, टगबग और एक आल्ट्रेशन स्टूडियो भी है। प्रत्येक उत्पाद की श्रेणी, ग्राहकों को ढेरों लाइफस्टाइल प्रोडक्ट्स मुहैया कराने के लिए एकदम अलग-अलग है, जिससे पूरे परिवार की दैनिक आवश्यकताओं के लिए यह एक वन स्टॉप शॉप बन जाती है।

इस अवसर पर फैब इंडिया के प्रबंध निदेशक और सीईओ विनी सिंह ने कहा, “हम गुड़गांव में एक एक्सपीरिएंस सेंटर खोलकर बहुत खुश हैं। इस फॉर्मेट को दिल्ली, बेंगलुरू और मुंबई में शानदार रेस्पांस मिला है। हम गुड़गांव में भी अपने ग्राहकों के लिए यही समग्र अनुभव लाने की आशा करते हैं।”

नई दिल्ली, बैंगलुरू और मुंबई में अपने तीन एक्सपीरिएंस सेंटर्स की सफलता के बाद फैब इंडिया ने भारत के विभिन्न शहरों में ऐसे फॉर्मेट को लॉन्च करने की योजना बनाई है। भारत के 101 शहरों में 283 स्टोर्स और 14 अंतरराष्ट्रीय स्टोर्स के साथ फैब इंडिया ओवरसीज प्राइवेट लिमिटेड ग्रामीण इलाकों में बड़े पैमाने पर रहने वाले कारीगरों द्वारा निर्मित उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला के लिए भारत का सबसे बड़ा खुदरा मंच है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending