Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

प्रसिद्धि ने मेरा रहन-सहन बदल दिया : एलिजाबेथ हर्ले

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 23 मार्च (आईएएनएस)| प्रसिद्धि ने ब्रिटिश अभिनेत्री एलिजाबेथ हर्ले के जीवन को बड़े पैमाने पर बदल दिया है। उन्होंने कहा कि वह सार्वजनिक रूप से देखे जाने और परेशान होने से बचने के लिए घर पर रहना ज्यादा पसंद करती हैं।

निजी जिंदगी में उन्होंने काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं।

वह अभिनेता ह्यूग ग्रांट के साथ रिश्ते में रहीं, भारतीय व्यवसायी अरुण नायर से उन्होंने शादी की और फिर अलगाव के बाद उनका रिश्ता आस्ट्रेलियाई क्रिकेट खिलाड़ी शेन वार्न से रहा। उन्होंने बतौर सिंगल मदर बेटे की परवरिश की, जिसके पिता फिल्मकार स्टीव बिंग हैं। अपने टूटे रिश्तों व निजी जीवन को लेकर वह हमेशा सुर्खियों में रही हैं।

अब सार्वजनिक रूप से लोगों की नजर में बना रहना उनके लिए परेशानी का सबब बन गया है।

हर्ले ने ईमेल के जरिए दिए साक्षात्कार में आईएएनएस को बताया, आपको लोगों की निगाहों में बने रहने की आदत हो जाती है। मैंने इन सबसे निपटने का तरीका सीख लिया है। इसने निश्चित रूप से मेरी जीवनशैली में बदलाव किया है। कोई भी इंसान इन सबका शिकार होना पसंद नहीं करता है और मैं कभी भी अपना पीछा किए जाने जैसी बातों की अभ्यस्त नहीं हो पाई।

हर्ले ने कहा, हम सभी निजी समय चाहते हैं और मैं सार्वजनिक जगहों पर लोगों की नजरों से बचने और परेशान होने से बचने के लिए घर पर रहना ज्यादा पसंद करती हूं। हालांकि, जब आप जाना-माना चेहरा होते हैं तो आप अपनी लोकप्रियता का इस्तेमाल अच्छे कामों के लिए कर सकते हैं और स्तन कैंसर का उपचार तलाशने का उद्देश्य मेरे दिल के करीब है।

हर्ले ने एक मॉडल के रूप में ग्लैमर की दुनिया में कदम रखा था और 1987 में फिल्म ‘एरिया’ से अभिनय में आगाज किया।

टीवी शो ‘द रॉयल्स’ में रानी हेलेना का किरदार निभाने के लिए मिल रही सराहना का वह आनंद ले रही हैं। भारत में इसका प्रसारण कलर्स इन्फिनिटी पर होता है।

शो के चौथे सीजन का प्रीमियर मार्च में अमेरिका में हुआ और जल्द ही भारत में भी यह दिखाया जाएगा।

हर्ले के बेटे डेमियन ने भी मां के नक्शेकदम पर चलना शुरू कर दिया है और ‘द रॉयल्स’ में एक छोटे से किरदार से वह अभिनय में आगाज कर चुके हैं।

फिलहाल हर्ले शो की शूटिंग में व्यस्त हैं। उन्हें रानी हेलेना का किरदार निभाना पसंद है।

Continue Reading

प्रादेशिक

लॉरेंस गैंग ने सलमान को मारने के लिए दी थी 25 लाख की सुपारी, पाकिस्तान से मंगाए थे एडवांस हथियार

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की हत्या की साजिश रचने के मामले में आए दिन चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अब महाराष्ट्र की पनवेल पुलिस की तरफ से दाखिल चार्जशीट में सलमान की हत्या की प्लानिंग को लेकर कई बातें सामने आई हैं। बॉलीवुड एक्टर को मारने के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी दी गई थी। गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के गिरोह के लोग उन्हें मारने के लिए पाकिस्तान से एडवांस हथियार हासिल करने की योजना बना रहे थे।

दरअसल, इसी साल अप्रैल में दो बाइक सवार लोगों ने मुंबई के बांद्रा में सलमान के गैलेक्सी अपार्टमेंट स्थित घर पर कई राउंड फायरिंग की थी और बाद में पता चला कि यह बिश्नोई का काम था। चार्जशीट के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने अभिनेता की हत्या के लिए 25 लाख रुपये की सुपारी जारी की थी और उन्होंने अगस्त 2023 से अप्रैल 2024 तक कई महीनों तक इसके लिए योजना बनाई थी।

चार्जशीट के अनुसार, बिश्नोई गिरोह ने पाकिस्तान से हथियार लाने की भी योजना बनाई थी, जिसमें AK-47, AK-92, M16 राइफल और तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल शामिल थी। चार्जशीट के अनुसार, 18 वर्ष से कम उम्र के लड़कों को सलमान की हत्या का काम सौंपा गया था और वे गोल्डी बरार और अनमोल बिश्नोई के आदेश का इंतजार कर रहे थे।

चार्जशीट में यह भी खुलासा हुआ है कि सलमान की गतिविधियों पर नज़र रखने के लिए करीब 70 लोगों को लगाया गया था और निगरानी नेटवर्क पूरे शहर में फैला हुआ था, जिसमें उनका मुंबई स्थित घर, पनवेल का फार्महाउस और गोरेगांव फिल्म सिटी भी शामिल था। अपने घर पर हमले के बाद सलमान मुंबई पुलिस के सामने पेश हुए थे, जहाँ उन्होंने कहा था कि वे अपने और अपने परिवार के सदस्यों पर लगातार मिल रही धमकियों से तंग आ चुके हैं।

 

Continue Reading

Trending