Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

भारत को पिछाड़ते हुए पाकिस्तान टेस्ट रैंकिंग में तीसरे पायदान पर पहुंचा

Published

on

दुबई,श्रीलंका के खिलाफ 2-1 से टेस्ट श्रृंखला जीतने के साथ ही पाकिस्तान,अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम,अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद,दक्षिण अफ्रीका,वेस्टइंडीज,भारत

Loading

दुबई | श्रीलंका के खिलाफ 2-1 से टेस्ट श्रृंखला जीतने के साथ ही पाकिस्तान क्रिकेट टीम टेस्ट रैंकिंग में तीन स्थानों की छलांग लगाते हुए तीसरे पायदान पर पहुंच गई। पाकिस्तान ने पालेकेले अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में मंगलवार को तीन मैचों की श्रृंखला का आखिरी मैच सात विकेट से जीत लिया।

पाकिस्तान को श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला में मिली जीत से चार अंकों का फायदा हुआ और मंगलवार को जारी अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) की ताजा टेस्ट रैंकिंग में 101 अंकों के साथ तीसरा स्थान मिला। पाकिस्तान अब दूसरे स्थान पर मौजूद आस्ट्रेलिया से 10 अंक पीछे रह गया है। भारत 97 अंकों के साथ पांचवें स्थान पर बरकरार है, जबकि दक्षिण अफ्रीका (130 अंक) शीर्ष पर बना हुआ है। श्रीलंका को श्रृंखला में मिली हार के कारण चार अंक गंवाने पड़े, हालांकि वह सातवें पायदान पर बना हुआ है।

आईसीसी टेस्ट टीम रैंकिंग : 

  1. दक्षिण अफ्रीका : 130 अंक
  1. आस्ट्रेलिया : 111 अंक
  1. पाकिस्तान : 101 अंक
  1. न्यूजीलैंड : 99 अंक
  1. भारत : 97 अंक
  1. इंग्लैंड : 97 अंक
  1. श्रीलंका : 92 अंक
  1. वेस्टइंडीज : 81 अंक
  1. बांग्लादेश : 41 अंक
  1. जिम्बाब्वे : 5 अंक

खेल-कूद

सड़क हादसे में घायल हुए सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान, अस्पताल में इलाज जारी

Published

on

Loading

लखनऊ। भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज सरफराज खान के छोटे भाई मुशीर खान का एक्सीडेंट हो गया है। बताया जा रहा है मुशीर खान और उनके पिता आजमगढ़ से लखनऊ जा रहे थे। तभी अचानक से उनकी कार का नियंत्रण से बाहर हो गई। कार स्पीड में होने की वजह से 4 से 5 बार पलट गई।

इस एक्सीडेंट में मुशीर खान को काफी चोटे आई हैं। मुशीर खान और उनके पिता को लखनऊ में किसी प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। डॉक्टरों की टीम ने उनको 2 महीने का रेस्ट करने को बोला है।

रेस्ट के चलते मुशीर खान अब ईरानी कप से बाहर रहेंगे। इस बार मुशीर खान मुंबई टीम से अपना ईरानी कप मैच खेलने वाले थे। सरफराज खान का पर‍िवार मूलत: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से ताल्लुक रखता है।

Continue Reading

Trending