Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भरोसा जताया : पीयूष गोयल

Published

on

लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भरोसा जताया : पीयूष गोयल

Loading

लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी में भरोसा जताया : पीयूष गोयल

नई दिल्ली| केंद्रीय विद्युत मंत्री पीयूष गोयल ने कहा कि असम में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को मिला जनादेश लोगों का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसे का परिणाम है और तमिलनाडु व केरल में भाजपा एक विकल्प बनकर उभरी है। गोयल ने यहां संवाददाताओं से कहा, “मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार में लोगों ने विश्वास जताया है। बीते 70 वर्षो से विकास की बाट जोह रहा पूर्वोत्तर का यह राज्य अब विकास करेगा। देश का विकास कर उन्होंने लोगों का दिल जीत लिया है।”

केरल में भाजपा के प्रदर्शन और पार्टी के दिग्गज नेता ओ.राजगोपाल के नेमोम निर्वाचन क्षेत्र से जीत पर उन्होंने कहा, “इन राज्यों में भाजपा एक विकल्प के रूप में उभरी है। अगले चुनाव में हम उनके मुख्य प्रतिद्वंद्वी होंगे।”

उन्होंने कहा कि कांग्रेस का भ्रष्टाचार उसे असम व केरल में ले डूबा।

गोयल ने कहा, “तमिलनाडु व पश्चिम बंगाल में लोगों को यह एहसास हो गया है कि कांग्रेस व कम्युनिस्ट मौकापरस्त हैं और उन्होंने भाजपा को रोकने के लिए गठबंधन किया।”

उन्होंने कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में हम उत्तर प्रदेश में पूर्ण बहुमत के साथ जीत दर्ज करेंगे। पंजाब में हम शिरोमणि अकाली दल के साथ मिलकर जीत दर्ज करेंगे।”

मंत्री ने कहा, “हमारे दो साल के कार्यकाल की समीक्षा बेहद अच्छी है और इसने हमारे एजेंडे जो सबका साथ-सबका विकास की बात करता है, उसके प्रति विश्वास दृढ़ किया है।”

नेशनल

तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात, काला जादू करने का आरोप लगाकर महिला को जिंदा जलाया

Published

on

Loading

तेलंगाना। तेलंगाना के मेडक जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां काला जादू करने के शक में एक महिला को आग लगाकर जिंदा जला दिया गया। महिला की तड़प-तड़पकर मौत हो गई। मौके पर काफी लोग मौजूद थे लेकिन किसी ने भी इस अमानवीय कृत्य को रोकने की जहमत नहीं उठाई।

इस घटना की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात रामायमपेट मंडल के कटरियाल गांव में महिला के साथ कुछ लोगों ने मारपीट कर उसे आग लगा दी। महिला का नाम डी मुत्तवा बताया जा रहा है। घटना के दौरान डर की वजह से पीड़ित महिला का बेटा और बहू अपनी जान बचाने के लिए घर से भाग गए। चीख-पुकार सुनकर पड़ोसी घर पहुंचे और आग बुझाई। हैदराबाद के एक अस्पताल में ले जाते समय महिला की मौत हो गई।

पुलिस कर रही मामले की जांच

पुलिस ने महिला के शव को रामायमपेट अस्पताल भेज दिया और जांच शुरू कर दी। एक पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पीड़ित के बेटे ने बताया कि हमले में 6 लोग शामिल थे। आरोपी का एक रिश्तेदार बीमार हो गया था और उन्होंने इसके लिए मुत्तवा को जिम्मेदार मानते हुए हमला कर दिया।

Continue Reading
उत्तर प्रदेश19 mins ago

अमेठी हत्याकांड :उत्तर प्रदेश के अमेठी जिले में शिक्षक,उसकी पत्नी और दो बच्चों की हत्या के मुख्य आरोपी चंदन वर्मा और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ पैर पर लगी गोली, आरोपी पुलिस के गिरफ्त में

उत्तर प्रदेश1 hour ago

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

प्रादेशिक15 hours ago

ऑल इंडिया वेयरहाउसिंग कार्पोरेशन ईम्प्लाइज यूनियन की प्रेस कांफ्रेंस में इन मुद्दों पर हुई चर्चा

खेल-कूद17 hours ago

ऋषभ पंत मना रहे अपना 27वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर बधाई देने वालों का लगा तांता

नेशनल18 hours ago

तेलंगाना में दिल दहला देने वाली वारदात, काला जादू करने का आरोप लगाकर महिला को जिंदा जलाया

Trending