Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

तमिलनाडु की जनता ने जन-कल्याणकारी नेता खो दिया : अखिलेश

Published

on

तमिलनाडु, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री, जे. जयललिता

Loading

तमिलनाडु, लखनऊ, उत्तर प्रदेश, अखिलेश यादव, मुख्यमंत्री, जे. जयललिता

Akhilesh-Yadav

लखनऊ  । उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने तमिलनाडु की मुख्यमंत्री जे. जयललिता के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि जयललिता के निधन से तमिलनाडु की जनता ने जन-कल्याणकारी नेता खो दिया है।

मंगलवार को जारी एक शोक संदेश में मुख्यमंत्री ने कहा, “अम्मा के नाम से लोकप्रिय जयललिता जी का व्यक्तित्व बहुआयामी था। उन्होंने मुख्यमंत्री के तौर पर तमिलनाडु के गांव, गरीब, महिलाओं एवं किसानों की भलाई के लिए कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए।”

अखिलेश ने कहा, “एक सफल राजनीतिज्ञ के रूप में जयललिता ने तमिलनाडु के जन-जीवन पर जो छाप छोड़ी है, उसकी भरपाई कर पाना कठिन है।”

 

उत्तर प्रदेश

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले में परीक्षा देकर लौट रही आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने की बदसलूकी

Published

on

Loading

देवरिया। उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के तरकुलवा क्षेत्र में शुक्रवार को परीक्षा देकर वापस लौट रहीं आठवीं की छात्राओं से बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। पुलिस इस मामले में मुकदमा दर्ज कर जांच कर रही है।सूत्रों ने बताया कि जिले के तरकुलवा क्षेत्र में एक विद्यालय से परीक्षा देकर वापस जा रही आठवीं की दो छात्राओं से रास्ते में बाइक सवार मनचलों ने बदसलूकी की। छेड़छाड़ से बचने के लिए एक छात्रा साईकिल छोड़कर भागने लगी जबकि साथ की एक छात्रा साईकिल समेत खेत में गिर गई।

छात्राओं के चिल्लाने पर मनचले फरार हो गए। छेड़खानी की सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। विद्यालय प्रबंधक की तहरीर पर पुलिस अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस अधीक्षक संकल्प शर्मा ने बताया कि तरकुलवा क्षेत्र का मामला है, जहां दो बालिकाओं कुछ बाइक सवारों द्वारा परेशान करने,पीछा करने का मामला सामने आया है। जो तहरीर मिली है, उसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं।

Continue Reading

Trending