Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

पगड़ी पहन गर्व से भर उठता हूं : अक्षय कुमार

Published

on

Loading

मुंबई, 23 मार्च (आईएएनएस)| आगामी फिल्म ‘केसरी’ की शूटिंग में व्यस्त अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि फिल्म के किरदार के लिए पगड़ी पहनकर गर्व से भर उठता हूं।

अक्षय ने यहां फिल्म ‘नानक शाह फकीर’ के ट्रेलर लॉन्च में भाग लिया।

‘सिंह इज किंग’ और ‘सिंह इज ब्लिंग’ में नजर आने के बाद अक्षय एक बार फिर ‘केसरी’ में पगड़ी में नजर आने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, मैं पिछले डेढ़ महीने से ‘केसरी’ की शूटिंग कर रहा हूं और मैं हर समय अपने सिर पर ताज (पगड़ी) पहने रहता हूं। मुझे गर्व होता है।

इससे पहले अक्षय ने अपनी फिल्म ‘पैडमैन’ विवादास्पद फिल्म ‘पद्मावत’ के चलते स्थगित कर दी थी और अब वह ‘नानक शाह फकीर’ के समर्थन में उतरे हैं।

उन्होंने कहा, मैं ये इसलिए नहीं कर रहा हूं कि मुझे तरह का कुछ करना है, बल्कि इसलिए कर रहा हूं, क्योंकि मुझे इस पर विश्वास है।

वह इक ओंकार पर विश्वास करते हैं।

‘नानक शाह फकीर’ पहले सिख गुरु, गुरु नानक देव के जीवन और शिक्षाओं पर आधारित है।

इसका निर्माण हरिंदर एस. सिक्का द्वारा एम/एस गुरबानी मीडिया प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले किया जा रहा है।

Continue Reading

मनोरंजन

साऊथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहन राज का निधन, 70 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

Published

on

By

Loading

नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के दिग्गज एक्टर मोहन राज का निधन हो गया है। उन्होंने गुरुवार को 70 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। बताया जा रहा है कि पिछले काफी समय से वो बीमार चल रहे थे। उन्हें पार्किंसंस रोग था, जिससे दिमाग कमजोर होकर काम करना बंद कर देता है। ये बीमारी इंसान को अंदर से खोखला कर देती है।

इसी बीच अभिनेता और निर्देशक दिनेश पणिकर ने सोशल मीडिया पर मोहन राज के निधन की खबर सुनते ही अपना दुख व्यक्त किया। साथ ही उन्होंने बताया कि मोहन राज का उनके घर पर दोपहर करीब 3 बजे निधन हो गया और उनका अंतिम संस्कार अगले दिन तिरुवनंतपुरम में किया जाएगा।

काम की बात करें तो मोहन राज ने अपने करियर में 300 से अधिक फिल्मों में काम किया था, लेकिन खलनायक के रोल से उन्हें ज्यादा पहचान मिली। उन्हें उप्पुकंदम ब्रदर्स, चेनकोल, आराम थंपुरन और नरसिम्हम में उनके किरदारों के लिए आज भी याद किया जाता है।

 

Continue Reading

Trending