Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उत्तर प्रदेश में 18 रेलगाड़ियां 45 दिनों के लिए रद्द

Published

on

Loading

लखनऊ| भारतीय रेल ने ठंड बढ़ने के साथ होने वाले घने कोहरे के मद्देनजर उत्तर प्रदेश से चलने वाली 15 रेलगाड़ियां रद्द कर दी है। रेलगाड़ियां 31 दिसंबर से 15 फरवरी के बीच निरस्त रहेंगी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को आईएएनएस को बताया कि जिन रेलगाड़ियों को रद्द किया गया है, उनमें जनता एक्सप्रेस, इलाहाबाद-हरिद्वार एक्सप्रेस, कुंभ एक्सप्रेस, लखनऊ-बरौनी एक्सप्रेस, बरौनी मेल, दिल्ली-सियालदह एक्सप्रेस और राजधानी एक्सप्रेस शामिल हैं।

अधिकारी ने माना ने कि रेलगाड़ियां रद्द होने से यात्रियों को परेशानी होगी, लेकिन उन्होंने कहा कि खराब मौसम के कारण वे असहाय हैं।

एक अधिकारी ने बताया, “हम यात्रियों के जीवन और सुरक्षा के लिए खतरा मोल नहीं ले सकते और न ही उन्हें रेलगाड़ियों के परिचालन में होने वाली अंतहीन देरी का भाजक बना सकते हैं।”

अधिकारी ने बताया कि शहर की सीमाओं पर घने कोहरे के कारण 12 से ज्यादा रेलगाड़ियां देरी से चल रही हैं। उन्होंने बताया कि आने वाले दिनों में मौसम और खराब होगा।

उत्तर प्रदेश

यूपी उपचुनाव: समाजवादी पार्टी ने जारी की अपने उम्मीदवारों की लिस्ट

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में 10 विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए समाजवादी पार्टी ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव की करहल सीट से उनके भतीजे तेज प्रताप यादव को टिकट दिया है। तेज प्रताप यादव बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव और राबड़ी देवी के दामाद हैं। वहीं अयोध्या के सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को मिल्कीपुर विभानसभा की सीट दी गई है।

देखे इस लिस्ट को

 

 

Continue Reading

Trending