Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

शाहरुख ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की शूटिंग शुरू होने से उत्साहित

Published

on

Loading

मुंबई, 14 अक्टूबर (आईएएनएस)| सुपरस्टार शाहरुख खान नेटफ्लिक्स सीरीज ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की शूटिंग शुरू होने से उत्साहित हैं। उनका कहना है कि यह उनके प्रोडक्शन बैनर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट का सबसे रोमांचक शो होगा।

नेटफ्लिक्स श्रृंखला ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ की शूटिंग रविवार से शुरू हुई। इसमें अभिनेता इमरान हाशमी भी मुख्य भूमिका में हैं।

इससे वेब सीरीज की दुनिया में कदम रख रहे इमरान हाशमी ने लेह में शूटिंग शुरू की।

रेड चिलीज एंटरटेनमेंट के गौरव वर्मा ने लिखा, “बड़ा दिन! 18 महीने की कड़ी मेहनत आज कैमरे के सामने। ‘बार्ड ऑफ ब्लड’ शूटिंग का पहला दिन। इमरान हाशमी, रिभु दास गुप्ता और इस यात्रा में मेरे सभी साथियों, रेड चिलीज एंटरटेनमेंट, नेटफ्लिक्स इंडिया और शाहरुख खान को धन्यवाद।”

इस पर शाहरुख ने वर्मा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “यह रेड चिलीज का अब तक का सबसे बेहतरीन स्टफ है और आपकी टीम लाजवाब है।”

यह सीरीज बिलाल सिद्दीकी की किताब ‘द बार्ड ऑफ ब्लड’ पर आधारित है।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending