Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

प्रो-कबड्डी लीग-6 : रोमांचक मैच में पटना ने यूपी को 43-41 से हराया

Published

on

Loading

चेन्नई, 11 अक्टूबर (आईएएनएस)| प्रदीप नरवाल के 16 और दीपक नरवाल के सात अंकों के दम पर मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने गुरुवार को रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 43-41 से हराकर प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के छठे संस्करण में अपनी पहली जीत दर्ज की। पटना की दो मैचों में यह पहली जीत है। उसे अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज के हाथों 26-42 से करारी मात खानी पड़ी थी। वहीं यूपी की दो मैचों में यह पहली हार है। टीम ने अपने पहले मैच में तमिल थलाइवाज को 37-32 से हराया था।

यहां जवाहरलाल नेहरू इंडोर स्टेडियम में खेले गए जोन-बी के इस मुकाबले में पटना की टीम पहले हाफ की समाप्ति तक 21-20 से आगे थीं। लेकिन यूपी दूसरे हाफ में अच्छी वापसी की।

यूपी की टीम ने मुकाबला समाप्त होने से नौ मिनट पहले तक 33-33 की बराबरी हासिल कर ली थी। वहीं मैच के खत्म होने में छह मिनट का ही समय बचा था कि पटना ने 36-35 की बढ़त बनाई।

हांलाकि यूपी ने फिर स्कोर 37-37 से बरबरी पर ला दिया था। लेकिन पटना ने 39-37 की बढ़त बनाने के बाद 43-41 से मैच जीत लिया।

पटना के लिए प्रदीप और दीपक के अलावा जवाहर ने पांच और जयदीप ने तीन अंक जुटाए। टीम ने रेड से 26, टैकल से 11, आलआउट से चार और दो अतिरिक्त अंक लिए।

यूपी के लिए श्रीकांत जाधव ने 12, कप्तान ऋषांक देवडिगा ने आठ और प्रशांत कुमार राय ने छह अंक अर्जित किए। यूपी की टीम ने रेड से 27, टैकल से 7, आलआउट से चार और तीन अतिरिक्त अंक अपने नाम किए।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending