Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

एयरो शो में हादसा, हवा में टकराए दो विमान!

Published

on

Aero-india-show-plane-aacident

Loading

बंगलुरु। एयरो इंडिया शो के दौरान एक बहुत बड़ा हादसा टल गया, जब हवा में दो जहाज एक-दूसरे से छू गए। हालांकि पायलटों की सूझबूझ से दोनों विमान सुरक्षित उतरने में कामयाब हो गए।

एयरो इंडिया शो में वर्ष 2011 और 2013 के बाद तीसरी बार हिस्सा ले रही चेक गणराज्य की चार-सदस्यीय फ्लाइंग बुल्स टीम के जहाज बुधवार दोपहर बाद करतब दिखा रहे थे। एक बेहद रोमांचक करतब दिखाते हुए जब दो जहाज एक-दूसरे के नजदीक से गुजरे, एक जहाज का डैना दूसरे जहाज के हेड से टकरा गया। विमानों से धुंआ निकलने लगा। किसी तरह पायलट ने विमानों को सुरक्षित नीचे उतार लिया। लेकिन विमानों के डैने इस टक्कर की वजह से कुछ टूट गए।

इस ग्रुप की लीडर 65-वर्षीय राद्का मकोव हैं। लगभग 500-700 फुट की ऊंचाई पर दिखाए जा रहे इस करतब के दौरान टकराए दोनों विमानों में से एक में राद्का खुद भी मौजूद थीं।

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया “पनौती”

Published

on

Loading

नई दिल्ली | हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और रुझानों में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी बीच कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पनौती बना दिया है.

 

 

 

 

प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“राम मन्दिर का “नाच गाना” हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी, आप तो सच में बहुत बड़ी “पनौती” निकले.” बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राम मंदिर के उद्घाटन के समय नाच गाना हो रहा था. राहुल गांधी के इस बयान साधु-संतों ने भी आपत्ति जताई थी।

Continue Reading

Trending