Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

सिसोदिया का आरोप-दिल्ली में इमरजेंसी जैसे हालात, राजनाथ ने नकारा

Published

on

manish sisodia

Loading

नई दिल्ली/लखनऊ। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार के कानून मंत्री जितेंद्र सिंह तोमर की गिरफ्तारी के बाद आप सरकार ने मंगलवार को उपराज्यपाल नजीब जंग पर आरोप लगाया कि वह आपातकाल जैसे हालात पैदा कर रहे हैं। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने कहा कि निहित स्वार्थी लोग आप सरकार के भ्रष्टाचार रोधी अभियान के कारण इसके खिलाफ एकजुट हो गए हैं लेकिन उन्होंने संकल्प लिया कि आप झुकेगी नहीं। वहीं मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र लखनऊ पहुंचे केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने तोमर की गिरफ्तारी में मंत्रालय का हाथ होने की बात से पूरी तरह इन्कार किया। उन्होंने कहा कि गृह मंत्रालय किसी की गिरफ्तारी का आदेश नही देता।

सिसोदिया ने कहा कि तोमर की कथित फर्जी डिग्री का मुद्दा अदालत में है, फिर भी लगभग 40 पुलिसकर्मियों ने तोमर के कार्यालय में घुसकर उन्हें वहां से उठा लिया, जैसे कि वह कोई भगोड़ा हैं। दिल्ली पुलिस ने आप सरकार को नहीं, बल्कि उपराज्यपाल को और केंद्रीय गृहमंत्रालय को सूचित किया। सिसोदिया ने कहा, “पुलिस ने तोमर से कहा कि वे कुछ दस्तावेज देखने आए हैं.. उन्होंने उनसे उनके साथ घर चलने के लिए कहा। रास्ते में उन्होंने उनके चालक से गाड़ी से उतर जाने के लिए कहा और उनके वाहन को अपने नियंत्रण में ले लिया और उनसे कहा कि वह हिरासत में हैं।”

सिसोदिया ने कहा, “उन्होंने तोमर से कहा कि वह किसी को दस्तावेज लेकर पुलिस थाने आने के लिए कह सकते हैं..” उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा, “यह सब क्या हो रहा है?” खिन्न सिसोदिया ने कहा, “क्या वह (तोमर) भाग रहे थे? यहां आपातकाल जैसे हालात हैं। यह लोकतंत्र है.. (हम जो कर रहे हैं, उसके लिए) यह आप को सबक सिखाने की एक कोशिश हो सकती है।”

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया “पनौती”

Published

on

Loading

नई दिल्ली | हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और रुझानों में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी बीच कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पनौती बना दिया है.

 

 

 

 

प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“राम मन्दिर का “नाच गाना” हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी, आप तो सच में बहुत बड़ी “पनौती” निकले.” बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राम मंदिर के उद्घाटन के समय नाच गाना हो रहा था. राहुल गांधी के इस बयान साधु-संतों ने भी आपत्ति जताई थी।

Continue Reading

Trending