Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

‘सुपर 30’ के निर्माता बहल के खिलाफ कार्रवाई करें : ऋतिक

Published

on

Loading

मुंबई, 9 अक्टूबर (आईएएनएस)| अभिनेता ऋतिक रोशन ने यौन शोषण के आरोपों का सामना कर रहे उनकी आगामी फिल्म ‘सुपर 30’ के निर्देशक विकास बहल के खिलाफ फिल्म के निर्माताओं से जरूरत पड़ने पर सख्त कदम उठाने के लिए कहा है। ऋतिक ने सोमवार को ट्वीट किया, “ऐसे किसी गंभीर दुर्व्यवहार के दोषी व्यक्ति के साथ मेरा काम करना असंभव है। मैं दूर हूं और मुझे हल्की-फुल्की जानकारी मिली है। मैंने ‘सुपर 30’ के निर्माताओं से जरूरत पड़ने पर कठोर फैसला लेने का आग्रह किया है।”

उन्होंने कहा, “यह पर्दे के पीछे दबी रहने के लिए नहीं है। सभी दोषियों को सजा मिलनी चाहिए और सभी पीड़ितों को अपनी बात कहने के लिए सशक्त किया जाना चाहिए।”

उनका यह बयान फिल्म निर्माता हंसल मेहता द्वारा उन पर परोक्ष हमला करने के अगले दिन आया है।

मेहता ने कहा था कि दो बच्चियों के पिता के तौर पर उन्हें डर लगता है कि उनकी बेटियों को इन सबसे निपटना होगा, क्योंकि विकास बहल के खिलाफ किसी ने कोई कार्रवाई नहीं की, बल्कि एक प्रमुख अभिनेता उनकी फिल्म में काम कर रहा है। अब कौन सशक्त है? पीड़ित या दोषी?

ऋतिक के प्रशंसकों को यह पसंद नहीं आया और उन्होंने मेहता को ट्रोल करना शुरू कर दिया, जिस कारण मेहता को अपना ट्विटर खाता डिलीट करना पड़ा था।

एक महिला ने बहल पर 2015 में गोवा में उसका यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। उन्होंने इसके बारे में मीडिया को पिछले वर्ष बताया और पिछले महीने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर पर 10 साल पहले उनका यौन शोषण करने का आरोप लगाने के बाद तेज हुए ‘मी टू अभियान’ के बाद उस महिला ने बहल पर फिर से आरोप लगाया।

अनुराग कश्यप, विक्रमादित्य मोटवानी और मधु मंटेना के साथ बहल की साझेदारी वाली ‘फैंटम फिल्म्स’ पिछले सप्ताह खत्म हो गई।

 

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending