Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

आईएसएल : एफसी पुणे सिटी ने टिकटों की कीमतें तय कीं

Published

on

Loading

पुणे, 26 सितम्बर (आईएएनएस)| राजेश वाधवान ग्रुप और बॉलीवुड स्टार अर्जुन कपूर के क्लब एफसी पुणे सिटी ने इंडियन सुपर लीग (आईएएसएल) के 2018-19 सीजन के घरेलू मैचों के लिए बुधवार को टिकटों के कीमतों की घोषणा की।

फैंस ऑनलाइन और ऑफलाइन के माध्यम से टिकट खरीद सकते हैं। इसके अलावा मैच के दिन बेलवाड़ी स्टेडियम से भी टिकट प्राप्त किए जा सकते हैं। क्लब ने सोमवार से लेकर शुक्रवार तक टिकटों की कीमत 400 रुपये जबकि शनिवार और रविवार को होने वाले मैचों के टिकटों की कीमत 450 रुपये रखा है।

एफसी पुणे सिटी ने इसके अलावा अपने फैन को 2500 रुपये में ओरेंज आर्मी का सदस्य बनने का भी ऑफर दिया है। इसके तहत ओरेंज आर्मी का सदस्य बनने वाले फैन को मैच के पास के अलावा और भी अन्य चीजें प्रदान की जाएगी।

फैन 1500 रुपये में भी इसके सदस्य बन सकते हैं जिसके तहत उन्हें पोलो टी, हस्ताक्षर किया हुआ टीम का फोटो और चार मैच टिकट भी मिलेंगे।

एफ सिटी को अपने घर में 22 अक्टूबर को बेंगलुरु एफसी से, दो नवंबर को केरला ब्लास्टर्स से, छह नवंबर को चेन्नईयन एफसी से, 21 नवंबर को जमशेदपुर एफसी से, 27 नवंबर को नार्थईस्ट युनाइटेड एफसी से और 12 दिसंबर को एफसी गोवा से मैच खेलने हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending