Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

कश्मीर में कर्फ्यू, प्रतिबंध जारी

Published

on

कर्फ्यू

Loading

कर्फ्यूश्रीनगर| कश्मीर में सुरक्षा के मद्देनजर प्रशासन ने शुक्रवार को कर्फ्यू और प्रतिबंध लगाया हुआ है। पुलिस का कहना है कि घाटी में हंदवाड़ा, कुपवाड़ा, सोपोर, त्रेहगाम के अलावा सभी 10 जिलों में कर्फ्यू जारी रहेगा।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, “घाटी में कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिए एहतियात के तौर पर यह कदम उठाया गया है।”

अलगाववादियों ने 18 अगस्त तक के लिए विरोधस्वरूप बंद की समयावधि बढ़ा दी है।

अलगाववादियों ने 18 अगस्त तक बंद का आह्वान किया है लेकिन लोगों को कुछ निश्चित दिनों में शाम छह बजे से सुबह छह बजे तक सामान्य गतिविधियां जारी रखने को कहा है।

सभी वरिष्ठ अलगाववादी नेताओं को पिछले 35 दिनों से हिरासत में रखा गया है।

प्रशासन ने भारत संचार निगम लि (बीएसएनएल) द्वारा पोस्ट पेड मोबाइल फोन को छोड़कर सभी मोबाइल फोन पर कॉलिंग सुविधाएं बंद रखी हैं।

सभी मोबाइल फोन पर इंटरनेट सुविधाएं भी बाधित हैं।

उत्तर प्रदेश

अमेठी हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, कहा- दोषियों पर होगी कठोरतम कार्रवाई

Published

on

Loading

अमेठी। अमेठी में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पीड़िता परिवार के साथ ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद थे। सीमे योगी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस मुलाकात की जानकारी सीएम योगी ने सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। जबकि एसटीएफ यूनिट से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में हुई घटना, जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्य आरोपी ने एक वक्त दारोगा की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश में उससे फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और आरोपी के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। अभियुक्त चंदन को हत्या के दर्ज केस में थाना शिवरतनगंज, अमेठी में दाखिल किया गया है।

Continue Reading

Trending