Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

पुलिस अफसर की हत्या कश्मीर के बदतर हालात का सूचक : राहुल

Published

on

कश्मीर, कांग्रेस, राहुल गांधी, भारतीय जनता पार्टी, पीडीपी,

Loading

नई दिल्ली। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को कहा कि एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की हत्या इस बात को दर्शाता है कि जम्मू एवं कश्मीर के हालात ‘बद्तर’ हो चुके हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा)-पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) की नाकामी के कारण राज्य को कई दशक पीछे जाते हुए देखना ‘हृदय विदारक’ है।

राहुल ने ट्वीट किया, “पुलिस उपाधीक्षक अयूब पंडित की हत्या बेहद खराब हालात का परिचायक है। इस खौफनाक घटना पर दुख जताने के लिए शब्द नहीं हैं।”

उन्होंने कहा, “भाजपा-पीडीपी की पूरी तरह नाकामी के कारण राज्य को कई दशक पीछे जाते हुए देखना ‘हृदय विदारक’ है।”

उल्लेखनीय है कि एक भीड़ ने श्रीनगर में वरिष्ठ पुलिस अधिकारी की पीट-पीटकर हत्या कर दी, जिसके बाद आक्रोश फैल गया और मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस अपराध को ‘विश्वास की हत्या’ करार दिया।

पुलिस उपाधीक्षक का शव नौहट्टा इलाके में जामिया मस्जिद के बाहर शुक्रवार सुबह पड़ा मिला, जहां गुरुवार रात उनकी हत्या की गई थी।

यह भी पढ़ें : अधिकारी की नहीं, भरोसे की हत्या हुई : महबूबा

 

नेशनल

‘आप’ उम्मीदवार मेहराज मलिक ने जम्मू-कश्मीर के डोडा से दर्ज की जीत, केजरीवाल ने दी बधाई

Published

on

Loading

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक ने बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल की है। इसके लिए केजरीवाल ने उन्हें ट्वीट कर बधाई दी। साथ ही उन्होंने पार्टी को 5वें राज्य में विधायक मिलने की भी बधाई दी।

अरविंद केजरीवाल ने एक्स पर दी बधाई

डोडा से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार मेहराज मलिक द्वारा बीजेपी को हराकर शानदार जीत हासिल करने के लिए बहुत बहुत बधाई। आप बहुत अच्छा चुनाव लड़े। पांचवें राज्य में MLA बनने पर पूरी आम आदमी पार्टी को बधाई।

दिल्ली चुनाव को लेकर हुए चिंतित

आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने कहा, “चुनाव नजदीक आ रहे हैं। चुनाव को हल्के में नहीं लेना चाहिए। आज के चुनाव से सबसे बड़ी सीख यही है कि कभी भी अति आत्मविश्वास में नहीं रहना चाहिए। हर चुनाव, हर सीट मुश्किल होती है। हमें कड़ी मेहनत करनी चाहिए। उनका इशारा दिल्ली में आने वाले विधानसभा चुनाव की तरफ है।

Continue Reading

Trending