Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

पैरा-एथलीटों से सीखा अधूरेपन को साहस के साथ जीना : शाहरुख

Published

on

Loading

मुंबई, 27 सितंबर (आईएएनएस)| सुपरस्टार शाहरुख खान का कहना है कि उन्होंने पैरा-एथलीटों से जीवन के अधूरेपन को भी साहस और खुशी के साथ जीना सीखा है। उल्लेखनीय है कि शाहरुख बुधवार को पैरा-एशियाई खेलों के लिए जाने वाले पैरा-एथलीटों के विदाई समारोह में मौजूद थे।

इस समारोह में 190 भारतीय पैरा-एथलीट शामिल थे। इसमें पैरालम्पिक खेलों में पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला एथलीट दीपा मलिक और ऊंची कूद पैरा-एथलीट वरुण भाटी भी मौजूद रहे।

‘चेन्नई एक्सप्रेस’ स्टार शाहरुख ने समारोह की कुछ तस्वीरें साझा की और इसके साथ उन्होंने अपने एक संदेश में कहा, मुझे पैरा-एशियाई एथलीटों की टीम से प्रेरित होने का मौका देने के लिए मैं भारतीय पैरालम्पिक समिति का शुक्रगुजार हूं। मैंने उनसे साहस और खुशी के साथ जीवन के अधूरेपन को जीना सीखा है। आप सभी को प्यार और शुभकामनाएं।

पैरा-एशियाई खेलों का आयोजन इंडोनेशिया में आठ से 16 अक्टूबर तक होने जा रहा है।

अभिनय की बात की जाए तो शाहरुख अपनी आगानी फिल्म ‘जीरो’ की रिलीज के लिए तैयारी कर रहे हैं। इसमें अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending