Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

भाजपा का दूसरा मुख्यालय राजनिवास : केजरीवाल

Published

on

भाजपा का दूसरा मुख्यालय राजनिवास : केजरीवाल

Loading

नई दिल्ली | दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को उप-राज्यपाल नजीब जंग पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि उनका आधिकारिक निवास भाजपा का दूसरा मुख्यालय बन चुका है। उन्होंने कहा कि जंग भाजपा के पोलिंग एजेंट की तरह बर्ताव कर रहे हैं।

निजी टीवी चैनल को दिए एक साक्षात्कार में उन्होंने कहा, “उप-राज्यपाल का घर भाजपा का दूसरा मुख्यालय बनता जा रहा है।” मुख्यमंत्री केजरीवाल ने कहा कि जंग के पास उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के फोन का जवाब देने के लिए समय नहीं है। उन्होंने कहा, “मनीष ने उन्हें फोन किया था, लेकिन उनके फोन का कभी जवाब नहीं दिया गया। अगर अमित शाह (भाजपा अध्यक्ष) का चौकीदार भी उन्हें बुलाए तो वह रेंगते हुए जाएंगे।”

नेशनल

हरियाणा विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद, आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी को बताया “पनौती”

Published

on

Loading

नई दिल्ली | हरियाणा विधानसभा चुनाव की मतगणना जारी है और रुझानों में बीजेपी ने बहुमत का आंकड़ा पार कर लिया है. इसी बीच कल्कि पीठाधीश्वर और पूर्व कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए निशाना साधा है. इसके साथ ही आचार्य प्रमोद कृष्णम ने राहुल गांधी और भूपेंद्र सिंह हुड्डा को पनौती बना दिया है.

 

 

 

 

प्रमोद कृष्णम ने एक्स पर पोस्ट कर लिखा-“राम मन्दिर का “नाच गाना” हुड्डा जी को ले डूबा राहुल जी, आप तो सच में बहुत बड़ी “पनौती” निकले.” बता दें कि राहुल गांधी हरियाणा में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि राम मंदिर के उद्घाटन के समय नाच गाना हो रहा था. राहुल गांधी के इस बयान साधु-संतों ने भी आपत्ति जताई थी।

Continue Reading

Trending