Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

भारतीय, पाकिस्तानी सेना ने मिठाइयों का आदान-प्रदान किया

Published

on

Loading

जम्मू। जम्मू एवं कश्मीर में शुक्रवार को बकरीद के मौके पर भारतीय और पाकिस्तानी सैनिकों ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर एक-दूसरे को मिठाइयों और सूखे मेवों का आदान-प्रदान किया। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल मनीष मेहता ने बताया, “दोनों देशों की सेनाओं ने पुंछ जिले में चाकन दा बाग और मेंढर क्रॉसिंग प्वाइंट पर मिठाइयों एवं सूखे मेवों का आदान-प्रदान किया।”

दोनों देशों के बीच इस सप्ताह की शुरुआत में चाकन दा बाग में ब्रिगेडियर स्तर की वार्ता होने के बाद से राज्य में एलओसी और अंतर्राष्ट्रीय सीमा पर संघर्षविराम का उल्लंघन नहीं हुआ है। पिछले साल एलओसी पर पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से संघर्षविराम का उल्लंघन कर की गई गोलीबारी में चार नागरिकों की मौत हो गई थी, जिसके कारण सीमावर्ती गांवों के लोग शांतिपूर्ण माहौल में ईद नहीं मना पाए थे।

Continue Reading

नेशनल

एग्जिट पोल के आकड़ो को देखकर बृजभूषण शरण सिंह का आया बयान- जम्मू कश्मीर में बीजेपी की सरकार बनेंगी, हरियाणा पर बोलना मना है

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हरियाणा में विधानसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं। अब आठ चुनावों के नतीजे घोषित किए जाएंगे। लेकिन उससे पहले सभी एग्जिट पोल दावा कर रहे हैं कि हरियाणा में कांग्रेस की सरकार बनेगी। सभी राजनीतिक दलों के नेता इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी कड़ी में भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व प्रमुख और बीजेपी नेता बृजभूषण शरण सिंह का भी बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर में हम देख सकते हैं कि भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सरकार बनाएगी। हरियाणा को लेकर उन्होंने कहा कि हरियाणा पर बोलना मना है।

बृजभूषण शरण सिंह ने कहा विनेश और बजरंग का नाम मिट जाएगा

बीजेपी ने बृजभूषण शरण सिंह को पहलवान विनेश फोगट और बजरंग पुनिया के खिलाफ बयान देने से मना किया हुआ है। बृजभूषण ने दोनों पहलवानों के कांग्रेस में शामिल होने पर निशाना साधा था। बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि विनेश और बजरंग ने कुश्ती में नाम कमाया, उसी से मशहूर हुए, लेकिन अब कांग्रेस में शामिल होने से उनका नाम मिट जाएगा। बृजभूषण ने विनेश पर कुश्ती को बदनाम करने का आरोप लगाया।

Continue Reading

Trending