Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

सपा का सियासी ड्रामा अखिलेश की छवि सुधारने की कोशिश : मौर्य

Published

on

Loading

Keshav prasad mauryaलखनऊ। समाजवादी पार्टी में मुख्यमंत्री अखिलेश और राम गोपाल यादव के निष्कासन के 20 घंटे तक अंदर दोनों की वापसी को भारतीय जनता पार्टी ने सुनियोजित सियासी ड्रामा करार दिया।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि सपा का सियासी ड्रामा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली से लोगों का ध्यान हटाने के लिए हथकंडा है। उन्होंने कहा कि इस हाई प्रोफाइल ड्रामे से प्रदेश का शासन-प्रशासन ठप पड़ गया है।

मौर्या ने कहा कि अखिलेश सरकार की नाकामियों को छिपाने के लिए मुलायम सिंह की पारिवारिक पार्टी जनता को गुमराह करने की कोशिश कर रही हैं। लेकिन देश की जनता सैफई परिवार के नाटक को अच्छे से जान गई है।

उन्होंने कहा कि पांच साल तक कुशासन, भ्रष्टाचार, गुंडागर्दी, अपराध और सरकारी संसाधनों की लूटपाट करने वाली अखिलेश सरकार आगामी चुनाव में हार के डर से सुनियोजित राजनैतिक ड्रामे का खामियाजा जनता भुगत रही हैं।

उन्होंने कहा कि यह ड्रामा सपा सरकार की असफलता से जनता का ध्यान बांटने के लिए तथा असफलतम मुख्यमंत्री की छवि सुधारने का एक असफल प्रयास है। इसी के चलते कई महीनों से परिवार व पार्टी में विवाद का नाटक चल रहा है। लेकिन जनता सपा परिवार का नाटक देखा और समझ चुकी है। उन्होंने कहा कि प्रदेश से साइकिल जा रही है और कमल का फूल आ रहा है।

उत्तर प्रदेश

अमेठी हत्याकांड: पीड़ित परिवार से मिले सीएम योगी, कहा- दोषियों पर होगी कठोरतम कार्रवाई

Published

on

Loading

अमेठी। अमेठी में हुए एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या के मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को पीड़ित परिवार से मुलाकात की है। पीड़िता परिवार के साथ ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडेय भी मौजूद थे। सीमे योगी ने पीड़ित परिवार को आश्वासन दिया कि सरकार इस मामले में किसी भी प्रकार की ढिलाई नहीं बरतेगी और दोषियों को जल्द से जल्द सजा दिलाने के लिए हर संभव प्रयास किए जाएंगे।

इस मुलाकात की जानकारी सीएम योगी ने सोशल मीडिया के जरिए फोटो शेयर कर दी है। उन्होंने लिखा, ‘आज लखनऊ स्थित सरकारी आवास पर ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के माननीय विधायक श्री मनोज पांडेय जी की उपस्थिति में जनपद अमेठी में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना के पीड़ित परिजनों से भेंट की।’

उन्होंने आगे लिखा, ‘उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदना एवं प्रतिबद्धता के साथ शोक संतप्त परिजनों के साथ है। आश्वस्त रहें, पीड़ितों को अवश्य न्याय मिलेगा, दोषियों पर कठोरतम कार्रवाई की जाएगी। जबकि एसटीएफ यूनिट से मिली जानकारी के मुताबिक अमेठी में हुई घटना, जिसमे एक ही परिवार के चार सदस्यों की हत्या हो गई थी। इस हत्याकांड को अंजाम देने वाले अभियुक्त चंदन वर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है।

मुख्य आरोपी ने एक वक्त दारोगा की पिस्टल छीन ली और भागने की कोशिश में उससे फायरिंग की, लेकिन पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की और आरोपी के पैर में गोली लग गई. इसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। अभियुक्त चंदन को हत्या के दर्ज केस में थाना शिवरतनगंज, अमेठी में दाखिल किया गया है।

Continue Reading

Trending