Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

उप्र : एसडीएम ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली

Published

on

Loading

ललितपुर, 30 सितंबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश में ललितपुर जिले की मड़ौरा तहसील में तैनात उपजिलधिकारी (एसडीएम) ने रविवार को अपने सुरक्षाकर्मी की राइफल से गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस अधीक्षक के अनुसार, यह घटना करीब साढ़े तीन बजे की है। एसडीएम ने केंद्रीय मंत्री उमा भारती के कार्यक्रम से लौटने के बाद आत्महत्या की है। पुलिस अधीक्षक डॉ. ओमप्रकाश सिंह ने बताया कि मूलरूप से मुरादाबाद के रहने वाले एसडीएम हेमंत कुमार मड़ौरा तहसील में तैनात थे और रविवार को करीब साढ़े तीन बजे अपराह्न् में उमा भारती के कार्यक्रम से लौटने के बाद अपने सरकारी आवास में सुरक्षाकर्मी (होमगार्ड) की सरकारी राइफल देखने के बहाने कमरे में ले गए और उसी से गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

उन्होंने बताया कि एसडीएम को सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने देखते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया, हेमंत सर ने जिस कमरे में आत्महत्या की है, उसे सील कर दिया गया है। कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। एसडीएम के आत्महत्या कर लेने के क्या कारण हो सकते हैं, इस पर मंथन किया जा रहा है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending