Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

नए वीडियो में ‘पटाखा’ के सितारों संग आशकीन के धमाल

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 25 सितंबर (आईएएनएस)| भारत के एक सबसे लोकप्रिय वीडियो निर्माता, आशकीन ने अपने नए वायरल वीडियो के साथ वापसी की है।

इस समय यह विडियो यू-ट्यूब पर तीसरे स्थान पर ट्रेंड कर रहा है। इसमें जल्द ही रिलीज होने वाली कॉमेडी फिल्म ‘पटाखा’ के सितारों को भी देखा जा सकता है। इस वीडियो को 24 घंटे से भी कम समय में 10 लाख लोगों ने देख लिया है। इस छह मिनट के वीडियो में कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, फिल्म ‘दंगल’ की स्टार सान्या मल्होत्रा, अभिनेत्री राधिका मदान और खुद आशकीन शामिल हैं।

आईएएनएस को जारी एक बयान के अनुसार, वीडियो के प्रारंभ में अभिनेता सुनील ग्रोवर को दिखाया गया है, जो अपने एक कुंवारे दोस्त की शादी सान्या मल्होत्रा या राधिका मदान के साथ कराने की कोशिश में उन्हें इंप्रेस करने की कोशिश करते हैं। वीडियो में सान्या और राधिका ने सगी बहनों की भूमिका निभाई है, जो उसके दोस्त से शादी के लिए तैयार नहीं होती। इसी समय मजाकिया और विचित्र अंदाज में लड़के लुल उर्फ लुलविंदर के रूप में आशकीन की एंट्री होती है, जो अपनी होने वाली दुल्हन को पटाने की कोशिश में तरह-तरह का ड्रामा करता है, लेकिन ‘पटाखा’ सिस्टर्स सान्या और राधिका इससे प्रभावित नहीं होतीं और वे इस स्थिति से बाहर निकलने के लिए रास्ता तलाशने की कोशिश करती हैं।

बयान के अनुसार, दोनों बहनें अपनी बुराई और दूसरी बहन की तारीफों के पुल बांधती हैं, ताकि वे इस मुसीबत से छुटकारा पा जाएं और आशकीन दूसरी लड़की को अपनी दुल्हन के रूप में पसंद कर ले। इस वीडियो के अंत में आशकीन दोनों लड़कियों के साथ दर्शकों को हैरानी में डाल देता है, जब वह उनमें से एक लड़की का चुनाव अपनी दुल्हन के रूप में करता है और दूसरी लड़की की शादी अपने वीरे (भाई) से करा देता है।

आशकीन ने इस वीडियो के बारे में कहा, मैं हमेशा दूसरों के साथ मिलकर ऐसे वीडियो बनाने की तलाश में था, जो मेरे फॉलोअर्स को हंसते-हंसते लोटपोट कर दे। जब मैंने ‘पटाखा’ का ट्रेलर देखा तो मैंने तुरंत ही नए वीडियो के बारे में सोचना शुरू कर दिया। मैं इस बार शादी से जुड़ा हुआ कुछ करना चाहता था और दो दिन के भीतर मैंने पक्का इरादा कर लिया था।

उन्होंने कहा कि पटाखा फिल्म की टैलेंटेंड स्टार कास्ट के साथ काम करना वाकई मजेदार अनुभव था। वह इस वीडियो को मिली प्रतिक्रिया से बेहद उत्साहित हैं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending