Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

पर्दे पर मेरे किरदार के विविध रूप : पीयूष

Published

on

Loading

मुंबई, 25 सितम्बर (आईएएनएस)| अभिनेता पीयूष सहदेव का कहना है कि आगामी कार्यक्रम ‘दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली’ में उनके किरदार अबु फजल के विभिन्न रूप दिखाई देंगे।

शहजादा सलीम और अनारकली की यह कहानी एक अक्टूबर से कलर्स पर दिखाई जाएगी।

पीयूष ने एक बयान में कहा, मैं ‘दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली’ जैसे कार्यक्रम का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। यह एक ऐतिहासिक प्रेम कहानी है, जिसे फिर से रचा गया है। मेरे किरदार अबु फजल के कई रूप हैं। वह एक योद्धा और कवि है।

उन्होंने कहा, वह ‘आइन-ए-अकबरी’ लिखने वाला व्यक्ति है। अबु फजल बादशाह अकबर के काफी करीब था। अबु फजल के किरदार को इस कहानी के पिछले संस्करणों में सही तरीके से नहीं दिखाया गया, लेकिन मैं खुश हूं कि इसे ‘दास्तां-ए-मोहब्बत : सलीम अनारकली’ में बेहतरीन तरीके से प्रस्तुत किया गया है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending