Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बिहार : अपहृत प्रापर्टी डीलर का शव बरामद

Published

on

Loading

मुंगेर, 24 सितंबर (आईएएनएस)| बिहार के मुंगेर जिले के धरहरा थाना क्षेत्र से 18 सितंबर से अगवा प्रॉपर्टी डीलर पवन तांती (35) का शव सोमवार को पुलिस ने एक घर से पांच फीट गहरी खुदाई के बाद बरामद किया।

शव एक बोरे में बंद मिला। पुलिस इस मामले में पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। पुलिस के अनुसार, धरहरा थाना क्षेत्र के सरोबाग निवासी रेलवे कर्मचारी विजय तांती का पुत्र पवन कुमार तांती 18 सितंबर की शाम दशरथपुर हटिया बजार से जब लौट रहा था, उसी दौरान तब निमियाटांड़ के पास से उसका अपहरण हो गया था। पवन के परिजनों ने धरहरा थाने में अपहरण का एक मामला दर्ज करवाया। मुटकी यादव को नामजद आरोपी बनाया गया।

रविवार को पुलिस को सूचना मिली कि खिरोधरपुर निवासी संतोष मांझी के घर के अंदर पवन का शव जमीन के अंदर गड्ढा खोदकर दफना दिया गया है। पुलिस ने सुबह त्वरित कार्रवाई करते हुए जमीन को पांच फीट खोदकर एक बोरे में रखा शव बरामद कर लिया।

मुंगेर के पुलिस अधीक्षक बाबू राम ने यहां सोमवार को बताया कि इस मामले में पुलिस पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मामले की छानबीन की जा रही है।

जिस प्रॉपर्टी डीलर की हत्या की गई है, उसके बड़े भाई बमबम तांती की भी वर्ष 2009 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending