Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बिहार : नशीला पदार्थ खिलाकर ससुर ने किया बहू से दुष्कर्म, गिरफ्तार

Published

on

Loading

सासाराम, 2 अक्टूबर (आईएएनएस)| बिहार के रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र में रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला प्रकाश में आया है, जहां एक महिला ने अपने ही ससुर पर मिठाई में नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है।

पीड़िता बहू का आरोप है कि उसके बाद उसे जलाकर मार देने की कोशिश भी की गई। इस मामले में पुलिस ने पीड़िता के ससुर और सास को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि खरारी गांव की रहने वाली 20 वर्षीय पीड़िता का आरोप है कि रविवार की शाम वह घर में अकेली थी और काम में लगी थी कि ससुर बाहर से रसगुल्ला लेकर आए और उसमें नशा मिलाकर उसे खाने को दे दिया। खाते ही वह बेहोश हो गई तो उसके साथ दुष्कर्म किया। जब वह होश में आई तो एहसास हुआ कि उसके साथ गलत हुआ है।

पीड़िता ने आगे कहा है कि जब इसकी शिकायत उसने अपनी सास से की तो दोनों ने मिलकर उसके शरीर पर किरासन तेल डालकर जलाकर मारने की कोशिश की। उसने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई।

करहगर के थाना प्रभारी रामवरण शर्मा ने बताया कि पीड़िता का विवाह एक साल पूर्व हुआ था और घटना के समय उसका पति घर पर नहीं था। उन्होंने बताया कि पीड़िता के बयान पर करहगर थाना में इस मामले की एक प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है तथा आरोपी ससुर और सास को गिरफ्तार कर लिया गया।

आग से झुलसी पीड़िता को एक स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending