Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

बॉलीवुड सितारों ने लता मंगेशकर को जन्मदिन की बधाई दी

Published

on

Loading

मुंबई, 28 सितंबर (आईएएनएस)| सुर साम्राज्ञी लता मंगेशकर शुक्रवार को 89 वर्ष की हो गईं। इस अवसर पर अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित नेने और मधुर भंडारकर जैसे दिग्गजों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना की।

बॉलीवुड दिग्गज हस्तियों ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी।

अनिल कपूर : हैप्पी बर्थडे, लता मंगेशकर जी! हर तरह के गोन गाने और हमारा दिल जीतने के लिए शुक्रिया। आपको बहुत सारा प्यार। आपका स्वास्थ्य अच्छा रहे और आप दीर्घायु हो।

मधुर भंडारकर : भारत की कोकिला और हमारी मां सरस्वती को जन्मदिन की बधाई। लता मंगेशकर दीदी आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों की शुभकामनाएं।

माधुरी दीक्षित नेने : आपकी मधुर आवाज में ‘दिल तो पागल है, दिल दीवाना है’.. आप सचमुच में ‘स्वर साम्राज्ञी’ हैं। हैप्पी बर्थडे! आपके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करते हैं।

राकेश ओमप्रकाश मेहरा : दिग्गज लता मंगेशकर को जन्मदिन मुबारक हो। मेरी फिल्म के अल्बम पर आपका नाम होना मेरे लिए सपना सच होने से कम नहीं था। हमें ‘लुका छुपी’ देने के लिए धन्यवाद।

रवीना टंडन : सौभाग्य था कि उन्होंने मेरी पहली फिल्म ‘पत्थर के फूल’ के लिए गाया। इस तारीख को भारत को सबसे पवित्र और मधुर आवाज मिली। जन्मदिन की बधाई लताजी। आपके अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों से भरे जीवन की कामना करती हूं।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending