Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

महिंद्रा का प्रीमियम यूज्ड कार्स फ्रेंचाइजी नेटवर्क ‘एडिशन’ लांच

Published

on

Loading

नई दिल्ली, 24 सितम्बर (आईएएनएस)| देश की प्रमुख मल्टी-ब्रांड प्रमाणित यूज्ड कार कंपनी, महिंद्रा फस्र्ट च्वॉइस व्हील्स ने सोमवार को प्रीमियम यूज्ड कार फ्रेंचाइजी नेटवर्क ‘एडिशन’ लांच किया।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि पहला ‘एडिशन’ स्टोर मुंबई के जुहू इलाके में खोला गया है, जहां प्रीमियम कार ब्रांड्स जैसे-मर्सिडीज बेंज, बीएमडब्ल्यू, ऑडी और जगुआर के वाहन बिक्री के लिए मौजूद हैं। ग्राहकों के लिए सौदे को सही मायने में लुभावना बनाने के लिए, वाहनों पर व्यापक वारंटी कवरेज दिया जा रहा है, ताकि खरीदारों के मन को पूरा सुकून मिल सके।

महिंद्रा समूह के ग्रुप प्रेसिडेंट (एचआर और कॉपोर्रेट सर्विसेज) व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (आफ्टर सेल्स क्षेत्र) तथा महिंद्रा समूह के ग्रुप एक्जीक्यूटिव बोर्ड के सदस्य राजीव दुबे ने कहा, बढ़ती हुई खर्च योग्य आमदनी वाले महत्वाकांक्षी खरीदार प्रीमियम कार ब्रांड्स में अपग्रेड करने की अधिक इच्छा रख रहे हैं। ‘एडिशन’, उन्हंे अत्यधिक आकर्षक कीमत पर उनकी पसंदीदा कार ब्रांड खरीदने के लिए आकर्षक अवसर प्रदान करता है।

महिंद्रा फस्र्ट च्वॉइस व्हील्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशुतोष पांडेय के अनुसार, ‘एडिशन’ से हमें अपने उत्पाद पोर्टफोलियो को बढ़ाकर अपने विकास को गति देने में मदद मिलेगी और इससे हमें पूरी तरह से नया एक ग्राहक खंड मिल सकेगा।

बयान में कहा गया कि महिंद्रा फस्र्ट च्वॉइस व्हील्स के 500 से अधिक शहरों में 1200 से अधिक आउटलेट्स हैं। यह वारंटी के साथ प्रामाणिक यूज्ड कारें उपलब्ध कराता है और यूज्ड कारों की खरीदने व बेचने की समूची प्रक्रिया को अधिक पारदर्शी एवं सरल बनाता है। कंपनी द्वारा 118-प्वॉइंट की गुणवत्ता जांच एवं नवीकरण प्रक्रिया अपनाई जाती है, जो इसके वाहनों की सर्वोत्तम गुणवत्ता सुनिश्चित करती है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending