Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

लखनऊ में 2 भाइयों की हत्या, एक गिरफ्तार

Published

on

Loading

लखनऊ, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)| उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में कुछ अज्ञात हमलावरों ने बुधवार देर रात दो भाइयों की गोली मारकर हत्या कर दी।

इस संबंध में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने यह जानकारी दी।

इमरान गाजी (24) और उसके भाई अरमान (22) और दोस्त निशांत के साथ अपने बीमार पिता के लिए दवाई खरीदकर घर जा रहा था, उसी दौरान ठाकुरगंज में बंबा रोड के पास उन पर हमला किया गया।

गाजी परिवार ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कलानिधि नैथनी को बताया कि कुछ दिन पहले दोनों भाइयों की कुछ लोगों से कहासुनी हो गई थी।

मामले में साहिल नाम के युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है।

हमले में बचे निशांत ने बताया कि करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दोनों भाइयों को कैब से बाहर निकाला। कैब इमरान चला रहा था।

उसने बताया कि उन्होंने उन्हें प्वाइंट ब्लैंक रेंज से गोली मारने से पहले उन्हें रॉड व डंडों से पीटा।

निशांत हालांकि वहां से किसी तरह भागने में सफल रहा और ठाकुरगंज पुलिस को घटना की सूचना दी। पुलिस जब घटनास्थल पर पहुंची तो दोनों भाई वहां खून से लथपथ पड़े थे और हमलावर तब तक भाग चुके थे।

दोनों भाइयों को किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी (केजीएमयू) के ट्रामा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

कुछ देर बाद घटनास्थल पर भीड़ जमा हो गई। लोगों ने पुलिस के विरुद्ध नारेबाजी की और दोषियों की तत्काल गिरफ्तारी की मांग की।

हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव व्याप्त हो गया। आठ पुलिस थानों के अतिरिक्त बलों को पुराने शहर में तैनात किया गया है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending