Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

वैलेरी सिगंलटन का जोआन के साथ संबंध से इनकार

Published

on

Loading

लंदन, 24 सितंबर (आईएएनएस)| टीवी की दिग्गज प्रेजेंटर वैलेरी सिंगलटन ने गायिका जोआन आर्मट्राडिंग के साथ डेटिंग की अफवाहों को खारिज करते हुए जोआन से कहा है कि वह भी इस बारे में खुलकर बोले। ‘डेलीमेल डॉट कॉ डॉट यूके’ की रिपोर्ट के अनुसार, वैलेरी (81) ने जोआन के साथ किसी भी तरह के लेस्बियन संबंध से इनकार करते हुए आग्रह किया है कि वह भी सच के लिए खड़ी हों।

वैलेरी ने कहा, उन्होंने (जोआन) ने भी जरूर इसके बारे में सुना होगा। वह क्यों खड़ी नहीं होकर कहती कि यह बस कोरी बकवास है।

यह अफवाहें तब शुरू हुईं थीं जब वैलेरी ने 40 साल पहले जोआन का साक्षात्कार किया था।

इन अफवाहों को खत्म करने के लिए वैलेरी ने पहले भी अपने कई पुरुषों के साथ संबंधों की बात कही थी जिसमें से एक उनके शो ‘ब्लू पीटर’ के सह-प्रस्तोता पीटर पर्विस शामिल थे।

उन्होंने कहा, मैं इस बात से तंग आ चुकी हूं कि हर कोई मुझे समलैंगिक समझता है। इसलिए मैंने सोचा कि लोगों को सीधे बताना जरूरी है। लोग मुझे विकीपीडिया पर खोजते हैं कि मैं जोआन के साथ रहती हूं जबकि मैं उस महिला से केवल दो बार मिली हूं। यह बेहूदा है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending