Connect with us
https://aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

IANS News

सैमसंग ने गैलेक्सी ‘एस9 प्लस’ और ‘नोट 9’ नए रंगों में पेश किया

Published

on

Loading

गुरुग्राम, 4 अक्टूबर (आईएएनएस)| सैमसंग इंडिया ने गुरुवार को गैलेक्सी ‘एस9 प्लस’ और ‘नोट 9’ के क्रमश: बरगंडी रेड और लैवेंडर पर्पल संस्करणों में उपलब्ध होने की घोषणा की।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए रंगों में स्मार्टफोन चुनिंदा ऑफलाइन स्टोर, ऑनलाइन पोर्टल और सैमसंग की दुकानों पर चार अक्टबूर से उपलब्ध होंगे।

सैमसंग इंडिया के मोबाइल बिजनेस के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने कहा, त्योहारी सीजन हमारे जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे सुनहरा वक्त है, जो कि अब नए आकर्षक रंगों में उपलब्ध है।

गैलेक्सी ‘एस9 प्लस’ को मार्च में लॉन्च किया गया था, इसके 256 जीबी संस्करण की कीमत 72,900 रुपये है।

यह फोन छह जीबी रैम के साथ 6.2 इंच सुपर एमोल्ड ‘इंफिनिटी डिस्पले’ के साथ आता है। यह स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और 3,500 एमएएच की बैटरी से लैस है।

6.4 इंच ‘नोट 9’ ने अगस्त में भारतीय बाजार में दस्तक दी थी, इसकी स्टोरेज को एक टेराबाईट तक बढ़ाया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर रन करता है, इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट लगा हुआ है। साथ ही 4,000 एमएएच की बैटरी इसे और दमदार बनाती है।

सैमसंग इंडिया उपकरणों पर कैशबैक और बोनस ऑफर भी दे रही है।

Continue Reading

IANS News

टेनिस : दुबई चैम्पियनशिप में सितसिपास ने मोनफिल्स को हराया

Published

on

Loading

 दुबई, 1 मार्च (आईएएनएस)| ग्रीस के युवा टेनिस खिलाड़ी स्टेफानोस सितसिपास ने शुक्रवार को दुबई ड्यूटी फ्री चैम्पियनशिप के पुरुष एकल वर्ग के सेमीफाइनल में फ्रांस के गेल मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में मात देकर फाइनल में प्रवेश कर लिया।

  वर्ल्ड नंबर-11 सितसिपास ने वर्ल्ड नंबर-23 मोनफिल्स को कड़े मुकाबले में 4-6, 7-6 (7-4), 7-6 (7-4) से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

यह इन दोनों के बीच दूसरा मुकाबला था। इससे पहले दोनों सोफिया में एक-दूसरे के सामने हुए थे, जहां फ्रांस के खिलाड़ी ने सीधे सेटों में सितसिपास को हराया था। इस बार ग्रीस के खिलाड़ी ने दो घंटे 59 मिनट तक चले मुकाबले को जीत कर मोनफिल्स से हिसाब बराबर कर लिया।

फाइनल में सितसिपास का सामना स्विट्जरलैंड के रोजर फेडरर और क्रोएशिया के बोर्ना कोरिक के बीच होने वाले दूसरे सेमीफाइनल के विजेता से होगा। सितसिपास ने साल के पहले ग्रैंड स्लैम आस्ट्रेलियन ओपन में फेडरर को मात दी थी।

Continue Reading

Trending